Breaking News

यूपी में सीएम अखिलेश बोले- जरुरत पड़ी तो थाम सकते हैं बुआ मायावती का हाथ

लखनऊ। यूपी में बीजेपी को रोकने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर जरुरत पड़ी तो वह अपनी बुआ मायावती का हाथ सरकार बनाने के लिए थाम सकते हैं. अखिलेश यादव ने एक बड़ी वेबसाइट को दिए अपने साक्षात्कार में यह बड़ा बयान देकर राजनीति के गलियारे में सनसनी फैला दी है. जिसके चलते अगर बीजेपी को पूर्ण बहुमत सरकार बनाने के लिए नहीं मिलता है तो राज्य में सरकार बनाने का उसका सपना एक ख्वाब बनकर रह जायेगा और प्रदेश में सपा-कांग्रेस और बसपा के गठबंधन वाली कसाब सरकार बनेगी.

ये बड़ा बयान सीएम अखिलेश ने बीबीसी को देते हुए कहा है कि अगर नतीजों के बाद ज़रूरत पड़ी तो वह अपनी बुआ बसपा सुप्रीमो मायावती से हाथ मिलाएंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीबीसी हिंदी के साथ फ़ेसबुक लाइव में कहा कि 11 मार्च का चुनावी नतीजा उनके पक्ष में आएगा.हालांकि उन्होंने यह भी संकेत दिए कि चुनाव परिणामों मे यदि उन्हें या किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलता है तो राष्ट्रपति शासन की जगह वो मायावती से हाथ मिलाना पसद करेंगें.उत्तर प्रदेश में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में समाजवादी पार्टी की रणनीति क्या होगी?

Loading...

इस सवाल पर अखिलेश यादव का कहना था, “हां अगर सरकार के लिए ज़रूरत पड़ेगी तो राष्ट्रपति शासन कोई नहीं चाहेगा. हम नहीं चाहते कि यूपी को बीजेपी रिमोट कंट्रोल से चलाए.”चुनाव से पहले ही पारिवारिक कलह के चलते पिता मुलायम सिंह यादव के नाराज होने के सवाल पर अखिलेश ने कहा, “नेताजी का जहां मन किया वहां प्रचार करने गए. हमने उनसे कुछ नहीं कहा.”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *