Breaking News

कभी मेरे सामने गिलास में पानी लेकर खड़े रहते थे अखिलेश : अफजाल अंसारी

गाजीपुर। बसपा के स्टार प्रचारक और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने गाजीपुर के जमानियां विधानसभा अन्तर्गत कमसार पठानों के गढ़ दिलदारनगर के उसियां गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की परेशानी बढ़ गई है और इसी लिये उनका ब्लड प्रेशर हाई है। अब यहां आजम खान को बुलाया जा रहा है, क्योंकि वह कमसार के मिशन मिजाज को ठंडा करना चाहते हैं इसलिए यहां आजम खान को बुला रहे हैं जो संतोष सामाय सरीन लेकर आने वाले हैं।
इस दौरान उन्होंने वहां समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव की ओर से बेइज्जत कर ठुकराए जाने का दांव भी खेला। उन्होंने कहा कि जब हमें पार्टी से निकाला और हम अखिलेश से मिलने गए तो वह तिलमिलाए हुए थे। इसी के लते उन्होंने मुहम्मदाबाद से वहां सपा के प्रत्याशी को हटा दिया। अखिलेश के गले मे एक ओर राहुल हैं तो दूसरी ओर मोदी। बोले, श्हमने अखिलेश से कहा था कि तुम्हारा नसीब बढ़ियां है, कि तुम मुलायम सिंह यादव की औलाद हो, वरना एक दिन वह भी था जब मैं मुलायम के साथ कुर्सी पर बैठा रहता था और तुम गिलास में पानी लेकर खड़े रहते थे।
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने भी उसियां में सभा केा सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि 27 फीसदी आरक्षण का लाभ भर राजभर को सभी पदों पर मिल रहा है, लेकिन इस हक को छीनने के लिये पीले झण्डे वाले ने मोदी से हाथ मिला लिया है। प्रधानमन्त्री भी इसके लिये बेताब हैं। वजह, लोकसभा में तो उनका बहुमत है पर राज्यसभा में नहीं। इसीलिये उनके बिल लोकसभा में पास नहीं हो पाते। यूपी चुनाव में वह 225 सीटों के लिये लड़ रहे हैं, ताकि राज्यसभा में भी उन्हें बहुमत मिल जाए और वह आरक्षण समाप्त कर दें। प्रधान मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कहा कि यूपी को मायावती की जरूरत है मोदी की नहीं।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *