Breaking News

गैंगरेप आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का पासपोर्ट सस्पेंड, लुक आउट सर्कुलर जारी

लखनऊ। गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति को विदेश भागने से रोकने के लिए उनका पासपोर्ट सस्पेंड कर दिया गया है। गायत्री प्रजापति का पासपोर्ट सस्पेंड करने के लिए शनिवार को भी पासपोर्ट ऑफिस खुलवाया गया। गायत्री प्रजापति के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। एक तरह से गायत्री प्रजापति के विदेश भागने के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। इस बीच POSCO कोर्ट के स्पेशल जज लक्ष्मी कांत राठौर ने शनिवार को गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैरजमानती वॉरंट जारी कर दिया है। पुलिस गायत्री के खिलाफ गैरजमानती वॉरंट के लिए कोर्ट पहुंची थी। पुलिस ने कानपुर में छापेमारी भी की।

Non bailable warrant issued against Gayatri Prajapati and 6 others. Prajapati’s passport revoked for 4 weeks, look out circular issued

Loading...
View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Uttar Pradesh Police search for Gayatri Prajapati, conducted raid in Kanpur, earlier today

इससे पहले खुफिया एजेंसियों को यह जानकारी मिली थी कि प्रजापति नेपाल या दुबई भागने की फिराक में हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर प्रजापति और छह अन्य लोगों के खिलाफ 18 फरवरी को गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था।

गायत्री प्रजापति अमेठी से एसपी के उम्मीदवार हैं। यूपी विधानसभा चुनावों के पांचवें चरण में अमेठी में वोट डालकर गायत्री प्रजापति गायब हो गए हैं। गायत्री प्रजापति के फरार होने की आशंकाओं के मद्देनजर एयरपोर्ट और एग्जिट पॉइंट पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इमिग्रेशन और अन्य बलों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि सरकार जांच में पूरा सहयोग कर रही है। उधर, बीजेपी ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है कि गायत्री को सीएम आवास में छिपाकर रखा गया है। हालांकि अखिलेश ने बीजेपी को चुनौती दी है कि कैमरा लेकर चलें और आवास में गायत्री को खोजकर दिखाएं।

बीजेपी ने गायत्री प्रजापति के मामले को चुनावी मुद्दा बना लिया है। शनिवार को जौनपुर की चुनावी रैली में भी पीएम मोदी ने इस मुद्दे को उठाया। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस-एसपी गठबंधन ‘गायत्री प्रजापति मंत्र’ का जाप कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *