Breaking News

मुस्लिमों ने किया पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत, सकते में विरोधी

वाराणसी। पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो में शनिवार को भारी भीड़ उमड़ी है। बीजेपी को उस समय बड़ी राहत मिल गयी है, जब मुस्लिम भाईयों ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया है। मुस्लिमों ने अपने पीएम व सांसद के स्वागत के लिए शहनाई भी बजायी है, जिसके चलते विरोधी दल सकते में आ गये हैं।
संसदीय चुनाव के बाद पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी इस तरह का रोड शो कर रहे हैं। हालांकि बीजेपी ने इसे रोड शो का नाम नहीं दिया है। बीजेपी का मानना है कि बतौर संासद पीएम नरेन्द्र मोदी अपने क्षेत्र में खुले वाहन से दर्शन-पूजन करने गये है। पीएम मोदी का का काफिला जहां से भी गुजरा है, वहां पर स्वागत करने वालों भी भीड़ लगी हुई है। पीएम मोदी के लिए समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की है।
Sonarpura
मुस्लिमों ने किया समर्थन तो बदल गया माहौल
पीएम नरेन्द्र मोदी का काफिला सोनारपुरा के पास पहुंचा तो वहंा पर पीएम नरेन्द्र मोदी के समर्थन के लिए मुस्लिम भाईयों ने शहनाई बजायी है। बीजेपी नेताओं के साथ खड़े मुस्लिमों ने पीएम मोदी का काफिला गुजरने पर उनका स्वागत किया है। इससे काशी की गंगा-जमुनी तहजीब एक बार फिर से सबको याद आ गयी। काशी अपने भाईचारे के लिए भी जानी जाती है और इसका उदाहरण पीएम नरेन्द्र मोदी के कथित रोड शो में भी दिखायी पड़ा।
बीजेपी समर्थकों ने किया हंगामा तो हटाये गये बैनर
पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो में कई बार हंगामे की स्थिति आयी। पीएम मोदी के देखने के लिए इतनी भीड़ हो गयी थी कि कुछ लोग धक्के से गिर भी पड़े। पीएम नरेन्द्र मोदी के बाबा विश्वनाथ मंदिर में पहुंचने से पहले ही उक्त क्षेत्र में सपा-कांग्रेस गठबंधन का झंडा लगा था जिसको देख कर बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गये और हंगामा करने लगे। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा-कांग्रेस गठबंधन का बैनर हटा कर बीजेपी कार्यकर्ताओं को शांत कराया।
जब पीयूष गोयल की हुई पुलिस से नोकझोक
लंका चौराहे पर ही बैनर व पोस्टर को लेकर केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल की पुलिस से नोकझोक हो गयी। बाद में अन्य लोगों ने केन्द्रीय मंत्री को समझा कर शांत कराया।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *