Breaking News

यूपी चुनाव: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम मोदी ने किया मेगा रोड शो

वाराणसी। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मेगा रोड शो किया। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में पंडित मदन मोहन मालवीय को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद खुली गाड़ी में हजारों समर्थकों के साथ मोदी जब काशी की सड़कों पर निकले तो उनकी एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े। BHU से शुरू हुआ यह रोड शो रविदास गेट से लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, बुनकर बहुल मदनपुरा, बांसफाटक होते हुए पहले बाबा विश्वनाथ मंदिर और फिर आखिर में कालभैरव मंदिर पहुंचा जहां मोदी पूजा अर्चना कर जौनपुर के लिए रवाना हो गए।

भोलेनाथ की नगरी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी के काफिले पर उनके समर्थकों ने लगातार फूलों की बारिश की। रोड शो के आगे पीछे हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक चल रहे थे। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे गूंज रहे थे। काशी की सकरी गलियों से होता हुआ मोदी का काफिला जब काशी विश्वनाथ मंदिर की ओर बढ़ा तो सड़क किनारे बने मकानों की छतों पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए खड़े थे। मोदी हाथ हिलाकर सड़क के दोनों ओर मौजूद लोगों का अभिवादन करते नजर गए।

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम का काफिला पहले काशी विश्ववनाथ मंदिर पहुंचा। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी दूसरी बार यहां पहुंचे थे। यहां दर्शन-पूज के बाद मोदी पहली बार काशी के कोतवाल कहे जाने नाले कालभैरव के दर्शन करने पहुंचे। इसके बाद मोदी जौनपुर के लिए रवाना हो गए। वहां चुनावी रैली के बाद मोदी शाम साढ़े पांच बजे फिर वाराणसी लौटेंगे और शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले टाउनहाल के मैदान में चुनावी सभा करेंगे।

यह भी पढ़ें: इसलिए वोट देने नहीं आ पाया गैंगस्टर अबू सलेम

PM Narendra Modi offered prayers at Kaal Bhairav temple in Varanasi pic.twitter.com/XCFFgZhBT8

Loading...

PM Narendra Modi offered prayers at the Kaal Bhairav temple in Varanasi pic.twitter.com/2bN5rvsWSw

बता दें कि वाराणसी में 8 मार्च को आखिरी चरण के तहत मतदान होना है। पीएम के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मोदी का संसदीय क्षेत्र होने की वजह से पार्टी की प्रतिष्ठा यहां दांव पर हैं। यही वजह है कि कोई जोखिम न उठाते हुए खुद पीएम मोदी ने खुद यहां मोर्चा संभाला है। वह यहां तीन दिन तक प्रचार करेंगे। उनके अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी यहां बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *