Tuesday , June 15 2021
Breaking News

पीएम मोदी बोले, ‘यूपी में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए SP-BSP और कांग्रेस का खात्मा जरुरी’

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में भ्रष्टाचार के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को जिम्मेदार बताया. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में फले-फूले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को हराना जरूरी है.

पीएम मोदी ने इस दौरान कवि अशोक चक्रधर के बताए गए चार भ्रष्टाचारों का जिक्र किया. मोदी ने कहा कि यूपी में चार तरह के भ्रष्टाचार फल फूल रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नजराना, हकराना, शुकराना और जबराना भ्रष्टाचार है. इन्हें खत्म करने के लिए एसपी-बीएसपी और कांग्रेस के खात्मे की जरुरत है.

रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने राहुल की खाट सभाओं का भी मजाक बनाया. मोदी ने कहा कि अखिलेश से गठबंधन से पहले लोग खाट सभाओं से खटिया उठा ले गए थे. लेकिन जनता ने सही किया क्योंकि वह उन्हीं का माल था.

मोदी ने कहा कि सितंबर में खाट सभा के दौरान राहुल को बिजली का तार छू गया था. तब राहुल ने कहा था कि तार तो है लेकिन इसमें बिजली नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि अब देखो ऐसा कहने वाले लोग ही अखिलेश के गले लग गए हैं.

बता दें कि पिछले साल 30 सितंबर को राहुल ने बिजली को लेकर एक सभा में सीएम अखिलेश पर निशाना साधा था. अब दोनों पार्टियां साथ मिलकर यूपी का चुनाव लड़ रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *