Breaking News

‘सपा के इस “बड़े नेता” के घर में मिली थी आतंकियों को पनाह, एक नहीं दो नहीं ‘सपा के कई नेताओं के हैं ‘आतंकियों से सम्बन्ध

लखनऊ। यूपी के मौजूदा चुनावो में अपना वनवास कट रहे सपा संरक्षक मुलायम सिंह के बेहद करीबी अमर सिंह ने आज समाजवादी पार्टी को लेकर एक ऐसा बयान दिया हैं जो आने वाले दिनों में सपा के खिलाफ विपक्ष के पास एक बड़ा हथियार बनेगा. अमर सिंह ने दावा किया हैं कि सपा के कई नेताओं के देशद्रोहियों और आतंकवादियों से रिश्ते हैं. इतना ही नहीं अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को अब चापलूसी पंसद है और वो चुनावों में जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, उन्हें यूपी की जनता जरूर सबक सिखाएगी.

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के प्रति आश्वस्त सपा के पूर्व नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. सपा के कद्दावर नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान के देशद्रोही बयान के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ-साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि अगर गुलाम नबी आजाद पाकिस्तानी हैं तो उस हिसाब से नेहरू गांधी परिवार भी पाकिस्तानी हुए.

यूपी चुनाव में कांग्रेस ने ऐसे दल से गठबंधन किया जो दल कश्मीर में शहीद हुए फौजियों का अपमान कर रहा है. वैसे आजम खान के दाहिने हाथ मुन्नवर सलीम हैं. मुन्नवर सलीम के करीबी (पीएस) देशद्रोह के आरोप में है जेल में बंद है. यहां तक कि बम विस्फोट में पकड़े गए आतंकियों ने सपा नेता अबू आजमी के घर पर शरण ली थी. मुंबई के भिंडी बाजार में तो अबू आजमी की बेनामी संपत्ति है. इस पूरे मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को करनी चाहिए.

Loading...

अखिलेश यादव पर वार करते हुए अमर सिंह ने कहा कि यूपी के सीएम तो चापलूसी के आदी हो गए हैं. अरुण वर्मा और गायत्री प्रजापति जैसे लोगों को उन्होंने चुनाव अभियान में लगा रखा है, जबकि उन पर दुष्कर्म के आरोप हैं. बदायूं रेप कांड के राहुल गांधी तुरंत पहुंच गए थे पर सुल्तानपुर में रेप के बाद नहीं आए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *