Thursday , June 24 2021
Breaking News

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- ‘तुरंत सरेंडर करें गायत्री प्रजापति’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है. इस बीच अखिलेश यादव ने वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता के शो वॉक द टॉक में कहा है कि गायत्री प्रजापति तुरंत सरेंडर करें.

राज्य सरकार और पुलिस गायत्री को पकड़ने में सुप्रीम कोर्ट की पूरी मदद करेगी. गायत्री प्रजापति की तलाश में पुलिस लखनऊ और अमेठी में छापे मार रही है. गायत्री प्रजापति की तलाश में पुलिस लखनऊ और अमेठी में छापे मार रही है.

यूपी पुलिस कितनी गंभीरता से गायत्री प्रजापति को ढूंढ रही है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिस मंत्री की सुरक्षा में उसके जवान तैनात हैं, वो कह रही है कि मोबाइल बंद होने की वजह से गायत्री प्रजापति का पता लगाना मुश्किल हो रहा है.

आज हद तब हो गई जब एक पुलिस अधिकारी ने एम्स में पीड़ित नाबालिग लड़की का बयान रिकॉर्ड करने के बाद उसका नाम सार्वजनिक कर दिया. पीड़ित के वकील की मानें तो यूपी पुलिस ने मामले की लीपापोती के लिए पीड़िता को धमकी भी दी है.

Loading...

गायत्री प्रजापति पर रेप और गैंगरेप का आरोप लगने के बावजूद यूपी पुलिस ने उसके खिलाफ 17 फरवरी को तभी मामला दर्ज किया जब सुप्रीम कोर्ट ने उसे फटकार लगाई. केस दर्ज होने के बाद भी गायत्री प्रजापति 27 फरवरी तक अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी में आराम से घूमता रहा और अब पुलिस उसे फरार बता रही है. पीड़ित महिला के मुताबिक गायत्री प्रजापति और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप के बाद उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी बलात्कार की कोशिश की थी.

शेखर गुप्ता को दिए इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने कहा कि उनके पिता और पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव आखिरी चरण में प्रचार में उतर सकते हैं. अखिलेश ने यह भी माना कि पार्टी और परिवार में मचे झगड़े की वजह से प्रचार का बहुत सा वक्त बर्बाद हो गया. गौरतलब है कि मुलायम सिंह ने अभी तक सिर्फ तीन जनसभाएं ही की है. इनमें दो शिवपाल के लिए और एक छोटी बहू अपर्णा यादव के लिए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *