Breaking News

यूपी चुनाव: लालू की बदजुबानी, मंच से मोदी के लिए किए अपशब्दों का इस्तेमाल

वाराणसी। यूपी चुनाव में नेता खुलेआम मंचों से बदजुबानी पर उतर आए हैं। कोई विरोधियों को आतंकवादी बता रहा है तो कोई सीधे-सीधे गालियां दे रहा है। मीरजापुर में मंगलवार को एक चुनावी सभा के दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सारी मर्यादाएं तोड़ दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए लालू ने कहा अटल बिहारी वाजपेयी की बीमारी की जांच होनी चाहिए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को मंच से हि$#@ और सा@& जैसी गालियां दी। लालू ने आरोप लगाया कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बीमारी मोदी और अमित शाह का ही षडयंत्र है, इसकी जांच होनी चाहिए। मीरजापुर जिले के मड़िहान विधान सभा क्षेत्र के विक्सी गाँव में लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस के उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी और एसपी के जगदंबा पटेल के लिए वोट की अपील करने आए थे।

Loading...

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी होली मनाने की बात कर रहे हैं लेकिन उससे पहले ही हम होलिका दहन कर देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के ट्रंप है। उन्होंने कहा कि ट्रंप और मोदी दुनिया को न जाने कहां ले जाएंगे। लालू ने बीजेपी को अफवाह उड़ाने वाली और दंगे कराने वाली पार्टी बताया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *