Thursday , June 24 2021
Breaking News

शीला दीक्षित के बाद सिद्धू का राहुल पर हमला, कहा-राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का भला नहीं हो सकता !

नई दिल्ली। कांग्रेस के लिए परेशानियों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। एक तरफ राज्यों के निकाय चुनावों में वो तीसरे नंबर की पार्टी बनती जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ उसके सबसे बड़े नेता राहुल गांधी अपने बचकाने बयानों के कारण पार्टी की फजीहत करवा रहे हैं। यूपी में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही कांग्रेस के लिए राहुल ने धर्मसंकट खड़ा कर दिया है। मोदी सरकार पर हमला करते करते राहुल अखिलेश यादव पर ही हमला कर बैठते हैं।

कांग्रेस के नेता भी राहुल गांधी से अब अजीज आ चुके हैं। यही कारण है कि शीला दीक्षित जैसी बड़ी नेता तक ने कह डाला कि राहुल अभी पूरी तरह से मेच्योर नहीं हुए हैं। उन्हे और समय दिया जाना चाहिए। 46 साल की उम्र और लगभग 13 साल का सियासी अनुभव भी राहुल गांधी को मेच्योर नहीं बना पाया। हालांकि बाद में शीला अपने बयान से मुकर गई, लेकिन अब शीला की जगह सिद्धू ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का दामन पकड़ लिया है। वो फिलहाल कांग्रेसी नेता हैं। कांग्रेस नेता के तौर पर उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। सूत्रों के मुताबिक शीला दीक्षित के बयान को सुनकर सिद्धू ने कहा कि सही तो कह रही हैं इसमें गलत क्या है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का भला नहीं हो सकता है। उन्हे नहींपता कि कब क्या बोलना है। वो मोदी विरोध में कुछ भी बोल देते हैं जिसके कारण पार्टी की फजीहत हो जाती है।

Loading...

नवजोत सिंह सिद्धू भले ही कांग्रेस में शामिल हो गए हैं लेकिन वो पीएम मोदी पर हमला करने से बचते हैं। वो पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनकी लड़ाई अकालियों से है। वो बीजेपी के खिलाफ भी बोलने से बचते दिखाई दिए हैं। अब उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साफ है कि राहुल गांधई अपने ही नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। इसी के साथ ये भी तय हो गया है कि कांग्रेस अब राहुल गांधी से परेशान हो गई है। केवल गांधी नाम के सहारे कब तक राजनीति करेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *