Thursday , June 24 2021
Breaking News

सहवाग ने फिर दिखाया विस्फोटक रुप, दो तिहरे शतक मैने नहीं, मेरे बल्ले ने बनाए

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में चल रहे विवाद के बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने ट्वीट किया है, सहवाग के इस ट्वीट ने तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर सहवाग का ट्वीट वायरल हो गया है, दरअसल करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में तख्ती लिये नजर आती है, उसी तर्ज पर सहवाग ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वीरु हाथ में कागज लिये हुए हैं जिस पर लिखा है दो तिहरे शतक मैने नहीं, मेरे बल्ले ने बनाए।

वीरु ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि बैट में है दम, #भारत_जैसी_जगह_नहीं.”। आपको बता दें कि विस्फोटक वीरु का ये ट्वीट ऐसे समय में आया है, Viruजब दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों का एक तबका सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ कैम्पेन चला रहा है, हालांकि सहवाग ने खुद इस तरह की कोई बात नहीं लिखी है, लेकिन लोग इसे उसी का जवाब मान रहे हैं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज के इस ट्वीट पर रणदीप हुड्डा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने इस ट्वीट को आगे बढ़ाया है। Hoodaसोशल मीडिया पर पूर्व बल्लेबाज का बहुत से लोग समर्थन कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे ठीक नहीं मान रहे हैं।

Loading...

आपको बता दें कि पिछले साल गुरमेहर कौर उस समय चर्चा में आई थी, जब वॉइस ऑफ राम के साथ उन्होने एक वीडियो बनाया था,gurmehar-kaur इस वीडियो में तख्ती पर लिखकर भारत-पाक के बीच शांति को लेकर मैसेज देने की कोशिश की गई थी, उनकी उसी तस्वीर को फिर से वायरल किया जा रहा है, उस वीडियो में गुरमेहर ने कहा था कि पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मेरे पापा को मारा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *