Breaking News

बुआजी कब BJP से रक्षाबंधन मना लें, कोई नहीं जानता: अखिलेश यादव

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए प्रचार करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को बीएसपी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों दल गठबंधन भी कर सकते हैं। अखिलेश ने महाराजगंज के नौतनवा में रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘पता नहीं कहां से बहुत सारे कागज लिखवा लाई थीं। अब उनकी भाषा बदल गई है। मायावती कहती हैं कि अब स्मारक नहीं बनवा पाएंगे। हम 9 साल से हाथी देख रहे हैं। लेकिन अब उनकी भाषा बदल गई है। पत्थरवाली पार्टी अब विकास की बात करने लगी है।’ अखिलेश ने कहा कि जब मायावती अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग सो रहे होते हैं।

अखिलेश ने बीएसपी और बीजेपी के बीच जुगलबंदी का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मैं अपने साथियों से कहता हूं कि हमारी बुआजी से सावधान रहना। वह कब बीजेपी से रक्षाबंधन मना लें, इसके बारे में कोई नहीं जानता।’ अखिलेश ने कांग्रेस से गठजोड़ को लेकर कहा कि इससे समाजवादियों को ताकत मिलेगी। उन्होंने कहा, ‘हमारे समाजवादी लोग तो पैडल मारकर साइकल चला लेते हैं, लेकिन जोश में तो हाथ छोड़कर साइकल चला लेते हैं। अब कांग्रेस का हाथ लग गया है तो बताओ कितनी स्पीड है।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग इस गठबंधन को कुनबों का गठजोड़ बता रहे हैं, लेकिन यह दो युवाओं का गठबंधन है।

ANI UP

Loading...

@ANINewsUP

Jab vo apna bhaashan padhti hain toh aadhe se zyada log unki sabhaon mein so rahe hote hain: CM Akhilesh Yadav on Mayawati

‘दौड़ कर दिखा देना पुलिस में भर्ती हो जाएगी’

सरकार आने पर पुलिस में 1 लाख लोगों की भर्ती किए जाने का वादा करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘ हमने इस कार्यकाल में 32,000 पुलिसकर्मी भर्ती करे। अभी 1 लाख और कर्मियों की भर्ती होनी है। इसके लिए आपको सिर्फ 10वीं और 12वीं के नंबर और दौड़कर दिखाने की जरूरत होगी।’ उन्होंने कहा कि जो दौड़कर दिखा देगा, उसी की भर्ती हो जाएगी।

‘बच्चों को देंगे 1 किलो घी और मिल्क पाउडर’
अखिलेश यादव ने कहा कि हम प्राइमरी स्कूलों की पढ़ाई बेहतर करने के लिए प्रयास करेंगे। आने वाले दिनों में हम हर महीने गरीब बच्चों को एक किलो घी औ एक किलो मिल्क पाउडर देने का प्रयास करेंगे। पॉलिटेक्निक और आईटीआई के छात्रों को नौकरी से जोड़ने का प्रयास किए जाएंगे।

‘पीएम खाएं गंगा मैया की कसम’
अखिलेश ने कहा, ‘पीएम ने कहा था कि हमने रमजान पर ज्यादा बिजली दी है और दिवाली पर कम। हमने आंकड़े रखे तो पता चला कि दिवाली पर ज्यादा बिजली दी गई थी। पीएम मोदी गंगा मैया की कसम खाएं कि काशी को 24 घंटे बिजली मिल रही है या नहीं।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *