Breaking News

SP के जश्न में बच्चे की मौत, पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख को निकाला

akhilलखनऊ। शामली के कैराना में रविवार को ब्लॉक प्रमुख की जीत के जश्न के दौरान फायरिंग में एक बच्चे की मौत मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ब्ल़ॉक प्रमुख एसपी नेता नफीसा को पार्टी से निकाल दिया है। इससे पहले घटना की कवरेज कर रहे हमारे सहयोगी टाइम्स नाउ चैनल के पत्रकारों के साथ हुई मारपीट की खबर सामने आई थी।
मामले के तूल पकड़ने पर अखिलेश यादव के निर्देश पर डीएसपी को डीजीपी मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया, एसडीएम को हटाने के साथ कैराना के निरीक्षक बीपी सिंह को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।

एसपी विधायक नाहिद हसन के समर्थकों ने पत्रकारों से मारपीट की। उन्हें धमकाया और विडियो फुटेज डिलीट करवा दिया गया। । मामले को गंभीरता से लेते हुए अखिलेश ने आरोपी नाहिद हसन को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है और नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख नफीसा को पार्टी से निकाल दिया। पत्रकारों का आरोप है कि जब वह विधायक के घर पहुंचे तो एसडीएम और डीएसपी उनके घर चाय पी रहे थे और उन्होंने शिकायत के बाद भी कुछ नहीं किया।

Loading...

आईजी (कानून-व्यवस्था) भगवान स्वरूप में बताया कि घटना को लेकर बच्चे के चाचा मोहम्मद इकबाल की ओर से पांच नामजद लोगों (ब्लॉक प्रमुख नफीसा के पति गयूम, मुमताज, इनाम, मुसरलिम तथा नफीस) सहित दस लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *