Breaking News

स्‍मृति ईरानी ने फिर यूपी के दोनों ‘लड़कों’ को धोया ! अब नहीं खाएंगे गंगा मैइया की सौंगध ?

नई दिल्ली/लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में सियासी जंग अपने पूरे शबाब पर है। कोई भी नेता एक दूसरे पर हमला करने को मौका नहीं छोड़ना चाहता है। भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड नेता और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्‍मृति ईरानी ने एक बार फिर यूपी के मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर करारा वार किया। स्‍मृति ईरानी ने अखिलेश यादव की सरकार को कई मसलों पर घेरा। उन्‍होंने भरी जनसभा में जनता से ही कई ऐसे सवाल दाग दिए जिसके जवाब जनता ने ही अखिलेश सरकार को दे दिए। स्‍मृति ईरानी बनारस के इलाके में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही हैं। बनारस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

स्‍मृति ईरानी ने रोहनियां विधानसभा क्षेत्र के काशीपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि अखिलेश सरकार जनता से झूठे वादे और झूठे सपने दिखाकर सत्‍ता में वापसी का ख्वाब देख रही है। जो कभी पूरा नहीं होगा। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव की ओर से वादा किया जा रहा है कि प्रदेश के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी और कानून व्‍यवस्‍था सुधरेगी। लेकिन, वो जनता को मूर्ख नहीं बना सकते हैं। उन्‍होंने दावा किया इस बार केंद्र की तर्ज पर सबका साथ, सबका विकास की नीति के तहत ही यूपी में भी  बीजेपी की ही सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य के लोगों को ना तो उनकी जरुरत के हिसाब से बिजली मिल रही है और ना ही सुरक्षा का भाव।

स्‍मृति ईरानी ने भरी सभा में जनता से पूछ लिया कि आप लोग गंगा मैइया की कसम खाकर बताइए कि क्‍या आपके इलाके में 24 घंटे बिजली आती है। जिस पर जनता का जवाब एक स्‍वर में ना था। दरसअल, अभी कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर की रैली से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था और कहा था कि प्रदेश में भेदभाव की राजनीति नहीं करनी चाहिए। अगर गांव में कब्रिस्‍तान बनाए जाएं तो श्‍मशान घाट भी बनने चाहिए। उन्‍होंने कहा था कि अगर रमजान पर बिजली आती है तो दिवाली पर भी लोगों को बिजली मिलनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए एक जनसभा में कहा कि वो अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से ही पूछ लें कि वहां कितने घंटे बिजली सप्‍लाई की जा रही है।

Loading...

उन्‍होंने कहा था कि गंगा मईया की कसम खाकर बताइए कि बनारस में 24 घंटे‍ बिजली आती है या नहीं। हालांकि इस सवाल का जवाब अखिलेश को उसी दिन जनता से मिल गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने बता दिया था कि बनारस में कितनी देर बिजली आती है। अब स्‍मृति ईरानी ने भी बिजली को लेकर उन्‍हें घेरा। ईरानी का कहना है कि यूपी में जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो विकास के मामले में कोई भेदभाव नहीं होगा। बिजली की आपूर्ति शहर से लेकर गांव तक होगी। उन्‍होंने दावा किया कि यूपी के हालात सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही बदल सकती है। इस मौके पर उन्‍होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर भी खूब चुटकी ली। उनके निशाने पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी रहे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *