Breaking News

एक ही गेंद पर वॉर्नर हुए बोल्ड, नो बॉल और चौका…

पुणे। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारु टीम ने संभलकर शुरुआत की है, ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शुरुआती 15 ओवर में 40 रन जोड़ लिये, इसी बीच 15वें ओवर में एक अनूठी घटना घटी, दरअसल जयंत यादव 15 वां ओवर फेंक रहे थे, इस ओवर की एक गेंद वॉर्नर को छकाते हुए बोल्ड कर गई, कंगारु सलामी बल्लेबाज निराश हुए ही थे, इधऱ टीम इंडिया के खिलाड़ी जश्न मनाने को तैयार ही थे, कि अंपायर ने नो-बॉल का इशारा कर दिया।

अंपायर द्वारा नो बॉल कहे जाने के बाद डेविड वॉर्नर के जान में जान आई, टीम इंडिया के खिलाड़ी भी हैरान रह गए, हालांकि जब रिप्ले देखा गया, warner2_1487831159तो उसमें जयंत यादव ने बड़ी गलती कर दी है, उनकी पैर क्रीज से काफी बाहर निकल आया था, आमतौर पर स्पिन गेंदबाज इतना बड़ा नोबॉल नहीं फेंकते।

इसी बीच नोबॉल सुन वॉर्नर रन लेने के लिये दौड़े, भारतीय फील्डर तो ये सोचकर गेंद के पीछे नहीं भागे, कि वॉर्नर आऊट हो चुके हैं, गेंद लुढ़कती हुई सीमा रेखा के पार हो गई, इस तरह से कंगारु टीम को बाई रन के रुप में 4 अतिरिक्त रन मिल गए। warner-bold_1487831149युवा जयंत यादव की गलती का नुकसान ये हुआ कि धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आउट भी नहीं हुए और ऑस्ट्रेलियाई टीम को चार रन भी मिल गए।

Loading...

आपको बता दें कि पुणे में पहली बार टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस तरह से पुणे का मैदान भारत का 25वां टेस्ट वेन्यू बन गया है,Umesh yadav पुणे के अलावा इसी सीरीज में रॉची और धर्मशाला में भी पहली बार टेस्ट मैच खेला जाएगा, यानि इसी सीरीज में रॉची 26वां और धर्मशाला 27वां टेस्ट वैन्यू बनेगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *