Breaking News

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में मुठभेड़ में आतंकी ढेर, 3 जवान भी शहीद

जम्मू। जम्‍मू-कश्मीर के बांदीपुरा के हाजिन सेक्टर में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। इस ऑपरेशन में सेना के तीन जवान शहीद हो गए, जबकि चार जवानों के भी घायल होने की खबर है। इस ऑपरेशन में कुछ स्थानीय नागरिक भी घायल हुए हैं।

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

Loading...

@ANI_news

Two army personnel injured during encounter b/w forces and terrorists in Hajin area of Bandipora district in J&K

सेना के जवानों को सूचना मिली थी कि बांदीपुरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने जांच पड़ताल कर रहे जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सेना के जवानों ने भी मोर्चा लेते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। आतंकियों की गोलीबारी में भारतीय सेना के तीन जवानों के शहीद होने और चार जवानों के घायल होने की खबर है।

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को दो नागरिकों की मौत के बाद भड़की हिंसा से घाटी में तनाव व्याप्त है। इस मौतों के विरोध में अलगाववादी संगठनों ने घाटी में सोमवार को हड़ताल की थी, जिसका मिला जुला असर देखने को मिला था। इन नागरिकों की मौतें सेना और आतंकियों के बीच चल रहे एक एनकाउंटर के दौरान हुई थीं। इस एनकाउंटर में सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। साथ ही इसमें भारतीय सेना के 2 जवान भी शहीद हुए थे। इसके बाद स्थानीय नागरिकों ने सेना पर पत्थर भी फेंके थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *