Breaking News

‘देश में हिंदू आबादी घट रही क्‍योंकि वे धर्म परिवर्तन नहीं कराते’: केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने कांग्रेस की एक टिप्‍पणी पर पलटवार करते हुए सोमवार को ट्वीट किया, ”हिंदू आबादी देश में घट रही है क्‍योंकि हिंदू कभी धर्म परिवर्तन नहीं कराते.” दरअसल अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक बयान के आधार पर एक खबर प्रकाशित हुई थी जिसके मुताबिक कमेटी ने कहा था,”बीजेपी सरकार अरुणाचल प्रदेश को हिंदू राज्‍य में परिवर्तित करने की कोशिश कर रही है.” कांग्रेस पर भड़काऊ बयानबाजी का आरोप लगाते हुए किरन रिजिजू ने कई ट्वीट कर कहा,”हिंदू आबादी देश में घट रही है क्‍योंकि हिंदुओं ने कभी किसी का धर्म परिवर्तन नहीं कराया. आस-पड़ोस के देशों की तुलना में हमारे देश के अल्‍पसंख्‍यक फल-फूल रहे हैं.”

Kiren Rijiju

Loading...

@KirenRijiju

Hindu population is reducing in India because Hindus never convert people. Minorities in India are flourishing unlike some countries around. pic.twitter.com/W4rZnk1saM

उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को इस तरह के भड़काऊ बयान नहीं देने चाहिए. भारत एक सेक्‍युलर देश है. यहां सभी धार्मिक समूहों को आजादी मिली है और वे सभी शांतिपूर्ण ढंग से रहते हैं. उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा, कांग्रेस आखिर क्‍यों इस तरह के गैर-जिम्‍मेदार बयान दे रही है? अरुणचल प्रदेश के लोग एक साथ एकजुट होकर शांतिपूर्ण ढंग से रह रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *