Tuesday , March 2 2021
Breaking News

प्रियंका वाड्रा का ननदोई एक नंबर का छिछोरा निकला!

नई दिल्ली। रॉबर्ट वाड्रा की बहन के पति तहसीन पूनावाला को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा खुलासा किया है। तहसीन पूनावाला कांग्रेस का प्रवक्ता भी है। उसने स्मृति ईरानी को लेकर पिछले साल एक बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया था। पूनावाला ने उस ट्वीट को बाद में डिलीट भी कर दिया था। स्मृति ईरानी ने उस ट्वीट को सार्वजनिक कर दिया है। इस ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने लिखा था कि “स्मृति ईरानी को हर यूनिवर्सिटी में 56 इंच का खंभा ‘खड़ा’ करके उस पर कॉन्डोम फहराने का आदेश देना चाहिए।” उस वक्त स्मृति ईरानी मानव संसाधन मंत्री थी। विश्वविद्यालयों में तिरंगा झंडा फहराने के आदेश पर पूनावाला ने ये भद्दा ट्वीट किया था।

स्मृति ईरानी ने इस ट्वीट की जानकारी सीएनएन आईबीएन चैनल पर इंटरव्यू के दौरान दी। ट्वीट की बातें उन्होंने खुद न पढ़के एंकर को अपना फोन दे दिया और उससे कहा कि वो पढ़ लें।

Loading...
दरअसल पिछले दिनों बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा था कि प्रियंका वाड्रा से खूबसूरत नेता बीजेपी में भी हैं। मीडिया ने इसे महिला के अपमान के तौर पर बताते हुए खूब हंगामा मचाया था। लेकिन जब बात गांधी-वाड्रा परिवार के किसी सदस्य की भद्दी टिप्पणी की आई तो मीडिया ने मुंह बंद कर लिया था। स्मृति ईरानी का कहना है कि “अगर विनय कटियार के बयान पर विवाद पैदा हुआ तो तहसीन पूनावाला के ट्वीट पर भी विवाद क्यों नहीं हुआ। विनय कटियार के बयान पर तो प्रियंका वाड्रा ने विरोध जता दिया, लेकिन अपने ही बहनोई की भद्दी टिप्पणी पर वो क्यों चुप रहीं?”
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *