Tuesday , March 2 2021
Breaking News

Big Breaking केजरीवाल के हैं आतंकियों से सम्बन्ध

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल वैसे तो अपने कई कारनामों के लिए मशहूर हैं लेकिन अभी-अभी आयी खबर पढ़कर तो आप के पैरों तले जमीन ही खिसक ही जायेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ श्री केजरीवाल जी के आतंकियों के साथ भी सम्बन्ध होने की बात सामने आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने वो एक खूंखार आतंकवादी के घर पर भी ठहरे थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फ़ोर्स के कुख्यात आतंकवादी गुरविंदर सिंह के बंगले पर ठहरे थे, जिसके बाद से वो अब सुरक्षा एजेंसियों के राडार पर आ गए हैं. कल एक रैली में पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखवीर सिंह बादल ने कहा कि केजरीवाल पंजाब के अमन और शान्ति के लिए बड़ा ख़तरा बनते जा रहे हैं.

इस खबर के बाहर आते ही हिन्दू तख़्त के प्रमुख महंत पंचानंद गिरी ने केजरीवाल से जवाब तलब किया है और उन्हें दो दिन की मोहलत दी है. इस मामले को लेकर एसपी हेडक्वार्टर एचएस बेनीवाल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि केजरीवाल आतंकी गुरविंदर सिंह के यहां ठहरे थे और इस बात की जानकारी पुलिस और जांच एजेंसियों को भी दे दी गई है. जांच एजेंसियों के अफसर भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. जांच पूरी होने के बाद केजरीवाल के खिलाफ उचित कार्यवाही होगी.

केजरीवाल के बचाव में उतरी आम आदमी पार्टी के पंजाब के कन्वीनर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल का गुरविंदर सिंह से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन अगर कुछ लेना-देना है ही नहीं तो किसी अनजान शख्स के यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री भला कैसे रुक गए?

Loading...

विदेशी ताकतों के इशारे पर देश का विभाजन करवाना चाहते हैं केजरीवाल?

इसे पंजाब और देश के लिए खतरे की घंटी माना जा रहा है. विपक्ष ने केजरीवाल पर हमले कर दिए हैं. कांग्रेसी नेता कैप्टन अमरेंद्र सिंह के मुताबिक़ यदि केजरीवाल अपने मंसूबों में कामयाब हो गए तो पंजाब में एक बार फिर से खालिस्तानी आतंकवादियों का राज चलने लगेगा. कैप्टन ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल को फोर्ड फाउंडेशन एनजीओ का समर्थन प्राप्त है जिसे अमेरिकी ख़ुफ़िया एजेंसी सीआईए, खालिस्तानी आतंकी और भारत विरोधी ताकतों का भी समर्थन प्राप्त है.

खूंखार आतंकी गुरविंदर सिंह के रसोइया ने पंजाब पुलिस को बताया है कि शनिवार को अरविन्द केजरीवाल अपने कुछ साथियों के साथ गुरविंदर सिंह के घर रुके थे. इस बात का खुलासा होते ही स्थानीय पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए, केंद्र की जांच एजेंसियां भी तेजी से जाँच में जुट गईं हैं कि आखिर केजरीवाल के इस आतंकी के साथ क्या सम्बन्ध हैं और वो किस वजह से इस आतंकवादी के घर रुके थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *