Breaking News

मुलायम के करीबी मंत्री का टिकट कटा, रविदास मेहरोत्रा बोले- ये अफवाह है

 लखनऊ। यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के खेमे में टिकट की टेंशन दूर होने का नाम नहीं ले रही है. अब लखनऊ सेंट्रल सीट को लेकर पसोपेश के हालात बन गए हैं. मुलायम के करीबी रविदास मेहरोत्रा के टिकट कटने की बात सामने आ रही है.
यहां से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रविदास मेहरोत्रा को सफाई देनी पड़ी है कि पार्टी ने उनका टिकट नहीं काटा है. मेहरोत्रा ने इस सीट के कांग्रेस के खाते में जाने को महज अफवाह बताया. उनके मुताबिक वो पहले ही इस सीट से पर्चा भर चुके हैं और अगर उनकी उम्मीदवारी रद्द होती तो पार्टी उन्हें जरूर सूचना देती.

इससे पहले खबर थी कि लखनऊ सेंट्रल सीट से अब मेहरोत्रा की जगह कांग्रेस के मारूफ खान को गठबंधन का उम्मीदवार बनाया गया है. सोमवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने लखनऊ में साथ मिलकर रोड शो किया था. उस वक्त तक रविदास मेहरोत्रा की उम्मीदवारी को लेकर कोई कन्फ्यूजन नहीं था. रोड शो के दौरान मेहरोत्रा ने कांग्रेस से गठजोड़ का समर्थन किया था. उन्होंने माना था कि टिकट ना मिलने से कुछ नेता समाजवादी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. लेकिन साथ ही दावा किया था कि इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा.

Loading...

मुलायम से रिश्तों का खामियाजा?
कई बार विवादों में रह चुके रविदास मेहरोत्रा अखिलेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं. उन्हें मुलायम सिंह यादव का करीबी माना जाता है. कुछ लोग मान रहे हैं कि मेहरोत्रा पर ये गाज इसी रिश्ते का नतीजा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *