Breaking News

ऐसा लग रहा था जैसे इंग्लैंड में खेल रहे हों: धोनी

Dhoni chपुणे। श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। पिछले एक महीने से हम जिस तरह की विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे थे यह विकेट उससे बिलकुल अलग था। यह भारतीय कम और इंग्लिश विकेट ज्यादा था। धोनी ने यह बात विकेट पर तेज गेंदबाजों को मिले स्विंग के संदर्भ में कही।

 धोनी ने कहा कि इस विकेट पर स्पंजी बाउंस था और गति भी असमान थी। उन्होंने कहा कि हमने कई बड़े शॉट खेले। इस तरह के विकेट पर हमें ऐसे शॉट्स नहीं खेलने चाहिए थे। चूंकि इस विकेट पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही थी इसलिए यहां 135-140 रन बन सकते थे। धोनी ने कहा कि हमारा शॉट सलेक्शन बेहतर हो सकता था।

Loading...

भारतीय कप्तान ने कहा कि अगर हम इस मैच के सकारात्मक पहलू को देखें तो आज सभी बल्लेबाजों को मौका मिला। इसके साथ ही इतने छोटे स्कोर पर हमने अंत तक चुनौती पेश की।

श्रीलंकाई गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को 101 पर ऑल आउट कर दिया। अपना पहला ही मैच खेल रहे कुसुम रंजिता ने अपने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और अंजिक्य रहाणे को पविलियन की राह दिखाई। रंजिता ने कुल 3 विकेट लिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *