Thursday , March 4 2021
Breaking News

गठबंधन से नाराज मुलायम, समर्थकों से कांग्रेस के खिलाफ निर्दलीय लड़ने को कहा- सूत्र

लखनऊ। अखिलेश-राहुल का ‘गंगा जमुनी मिलन’ शायद मुलायम सिंह यादव को रास नहीं आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक गठबंधन से नाराज मुलायम सिंह यादव ने अपने समर्थकों से निर्दलयी या लोकदल के टिकट पर लड़ने को कहा है. मुलायम ने अपने उम्मीदवारों से खासकर उन सीटों पर चुनाव लड़ने को कहा है जिन पर कांग्रेस के उम्मीदवार हैं.

सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने अपने समर्थकों के लिए प्रचार भी कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने अपने समर्थकों से यहां तक कहा है कि अखिलेश चाहें तो उन्हें पार्टी से निकाल सकते हैं.

सूत्रों की माने तो मुलायम सिंह गठबंधन से खुश नहीं हैं. मुलायम अखिलेश यादव, राहुल गांधी और सोनिया गांधी से बेहद नाराज हैं. मुलायम ने समर्थकों से कहा है कि अखिलेश ने गठबंधन के लिए उनसे बात तक नहीं की. अखिलेश राहुल गठबंधन के बाद उनसे मिलने तक नहीं गए. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के मायावती तारीफ करने से भी मुलायम खफा हैं. मुलायम का मानना है कि चुनाव के बाद राहुल बीएसपी तक से मिल सकते हैं.

Loading...

कल यूपी में एपी-कांग्रेस गठबंधन के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो किया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अखिलेश यादव से मुलायम सिंह यादव से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उनके पास नेता जी यानि मुलायम सिंह का आशीर्वाद है.

मुलायम के इस एलान के बाद समाजवादी परिवार झगड़ा एक बार फिर सबके सामने आ गया है. अखिलेश यादव ने जब पार्टी का घोषणापत्र जारी किया था तब भी मुलायम सिंह यादव उस कार्यक्रम में नहीं गए थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *