Wednesday , March 3 2021
Breaking News

भगवंत मान का ‘रैली में टल्ली कांड’…प्रशांत भूषण के सबूत से केजरीवाल सन्न !

नई दिल्ली। पंजाब की सियासत में आम आदमी पार्टी ने माहौल गरम कर दिया है। पार्टी चुनाव तो लड़ ही रही है साथ में उसे जनता का समर्थन भी मिल रहा है। लेकिन लगता है कि पार्टी के नेता केजरीवाल के सपनों पर पानी फेरना चाहते हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी के पंजाबी चेहरे के रूप में भगवंत मान का नाम सबसे ऊपर है। वो संगरूर से लोकसभा सांसद हैं। कॉमेडियन हैं, अच्छा बोल लेते हैं लिहाजा उनकी सभाओं में भीड़ उमड़ आती है। मगर मान के साथ एक आरोप लगातार चल रहा है। आरोप ये है कि वो शराब पीकर रैलियों में जाते हैं। कभी केजरीवाल के सहयोगी रहे प्रशांत भूषण ने अब मान पर गंभीर आरोप लगाया है, वो भी सबूत के साथ।   प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट किया है। जिसमें एक अखबार की कटिंग की फोटो है।

प्रशांत भूषण ने उसी अखबार का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि भगवंत मान नशे में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हैं। बता दें कि  प्रशांत भूषण कभी आम आदमी पार्टी के सदस्य हुआ करते थे। बाद में उनको और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाल दिया गया था। प्रशांत भूषण ने एक अखबार की कटिंग को ट्वीट करते हुए लिखा है कि आम आदमी पार्टी के स्टार परफॉर्मर पंजाब में अपनी ही चुनावी सभा में शराब पीकर पहुंचे। भूषण ने आगे लिखा है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शराब के ठेकों की संख्या बढ़ा दी है और वो पंजाब को नशा मुक्त करने का वादा कर रहे हैं। भगवंत मान पर ये पहली बार आरोप नहीं लगा है। उन पर आप ही के नेताओं ने आरोप लगाया था कि वो संसद में भी शराब पीकर जाते हैं।

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने जिस अखबार की कटिंग ट्वीट की है उसमें भी मान को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। अखबार में लिखा है कि जब मान मंच पर बोलने के लिए पहुंचे तो पांच मिनट तक जनता को फ्लाइंग किस ही देते रहे। उसके बाद वो लड़खड़ाकर गिर पड़े। उठने के बाद वो फिर से फ्लाइंग किस देने लगे। अपने भाषण के दौरान भी मान ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे थे। कभी लड़खड़ाते तो कभी लोगों की तरफ पीठ करके खड़े हो जाते। भाषण खत्म करके जैसे ही वो सीढ़ियों से नीचे उतरे वो फिर से गिर पड़े। उसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे पकड़कर गाड़ी तक पहुंचाया। अखबार में लिखा है कि मान के लड़खड़ाने का कारण तो पता नहीं चला क्योंकि वो मीडिया से दूरी बनाए हुए थे। इसी अखबार की कटिंग को भूषण ने अपने ट्वीट में लगाया है।

Loading...

बता दें कि भगवंत मान पंजाब में आम आदमी पार्टी के बड़े नेता माने जाते हैं। शुरू में अटकलें लगाई जा रही थी कि उन्हे सीएम कैंडिडेट बनाया जा सकता है। मगर पहले शराब पीने के आरोप और उसके बाद संसद का वीडियो बनाकर फेसबुक पर लाइव करने के मामले के बाद पार्टी की सोच बदल गई। वीडियो कांड के कारण मान को शीतकालीन सत्र में संसद की कार्यवाही से निलंबित होना पड़ा था। फिलहाल अब प्रशांत भूषण के ट्वीट के बाद मान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिनमें कथित तौर पर वो शराब के नशे में दिखाई दे रहे हैं। भूषण के ताजा ट्वीट के बाद मान और आम आदमी पार्टी फिर से निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जिस पार्टी के नेता ही नशे में रहता है वो पार्टी प्रदेश का नशा मुक्त कैसे करेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *