Breaking News

तो पुरुस वेश्या है बिग बॉस फेम सुयश राय…

suyashऐसी कई कहानियां सुनने को मिल जाती हैं जहां लड़की ने बड़े और महंगे शहर में गुजारा करने के लिए पैसे कमाने का गलत रास्ता चुन लिया। लेकिन एक हीरो भी ऐसा कर सकता है, सोचना भी मुश्किल लगता है।

हाल ही में बिग बॉस 9 के घर से बाहर आए सुयश राय के एक वीडियो ने सबको चौंका दिया है। ऐसा वीडियो कि आप सोच भी नहीं सकते।

सुयश छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा हैं और पिछले कुछ वक्त में जो उन्होंने पहचान खो दी थी, वो बिग बॉस से वापस आ गई है। लेकिन इस पहचान के पीछे भी एक गहरी कहानी है।

सुयश को टीवी इंडस्ट्री में आए 6 साल हो गए हैं। उन्होंने रियालिटी शो स्प्लिट्सविला से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें कुछ सीरियल भी मिले लेकिन उनका सफर कठिन रहा।

मुंबई में आ बसे सुयश को पहला मौका सीरियल प्यार की एक कहानी सुनो में मिला। लेकिन वो भी काफी पापड़ बेलने के बाद। तब तक मुंबई में उनका गुजारा मुश्किल पड़ रहा था। ऐसे में उन्होंने बड़ा कदम उठाया।

उस वक्त सुयश को मुंबई आए एक साल हो चुका था। इतने मंहगे शहर में गुजर बसर करने के लिए वे घर से बार-बार पैसे नहीं मांगना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने भी मजबूरी में वो काम कर ही दिया।

सुयश ने पैसे कमाने और अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए अपनी से उम्र में बड़ी एक औरत के साथ सेक्स किया।

Loading...

खबर के मुताबिक ये खुलासा खुद सुयश ने एक वीडियो में किया है। यह वीडियो आरजे अनिरुद्ध चावला ने यूट्यूब पर डाला है। इतना ही नहीं, सुयश ने और भी चौंकाने वाले राज खोले।

दरअसल यह वीडियो भारत की पहली सेक्स रियालिटी फिल्म बॉल्स का एक हिस्सा है जिसमें सुयश ने अपनी जिंदगी का इतना बड़ा राज खोल कर रख दिया।

उन्होंने बताया कि उन्हें डर था कि कहीं वो आंटी दिखने में गंदी न हो। अगर ऐसा होता तो वो वापस आ जाते। लेकिन आंटी को देख कर सुयश को क्या महसूस हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते।

सुयश ने बताया कि आंटी काफी हॉट थीं। इसीलिए उन्होंने पैसे के लिए सेक्स करने की हामी भरी। इसके लिए उन्हें इतने पैसे मिले जो कई लोग महीना भर नौकरी कर के भी नहीं कमा पाते।

सुयश को उस एक बार के लिए 40,000 रुपए कमाए। जाहिर है, इसमें उनका काफी गुजारा हो गया होगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *