Thursday , June 24 2021
Breaking News

गैंगस्टर को अपनों ने दिया दगा

pd logगुड़गांव। मुंबई में एनकाउंटर के दौरान गाडौली के साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी। बताया जा रहा है कि यह युवती गुड़गांव की रहने वाली है और पिछले करीब 6 माह से गाडौली के साथ लिव इन में रह रही थी। इसके अलावा गाडौली के साथ मनीष खुराना और संदीप होटल के ग्राउंड फ्लोर पर थे। उनके रूम में दो विदेशी युवतियां थीं। पुलिस सूत्र का कहना है कि मनीष खुराना ने ही गाडौली का एड्रेस पुलिस से शेयर किया था। इसमें उसकी गर्लफ्रेंड की भूमिका भी बताई जा रही है। वट्सऐप के जरिए क्राइम ब्रांच के एक एसआई को गाडौली की लोकेशन बताई थी। इसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर को अंजाम दिया। वहीं, पुलिस गाडौली की गर्लफ्रेंड और दो विदेशी युवतियों से पूछताछ कर रही है। इसमें यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि दोनों विदेशी मूल की युवतियां वहां क्या कर रही थीं।
अंधेरी ईस्ट एरिया में रविवार सुबह हुए संदीप गाडौली एनकाउंटर केस की न्यायिक जांच होगी। मुंबई में तहसीलदार स्तर के अधिकारी केस की जांच करेंगे। क्राइम ब्रांच को पता चला है कि संदीप अपने साथियों के साथ यहां पर पिछले आठ दिन से ठहरा हुआ था। संदीप के अलावा मनीष खुराना और दीपक होटल एयरफोर्ट मेट्रो में ठहरे थे। उन्होंने तीन कमरे बुक करवाए। एक कमरें में संदीप अपनी लिव इन पार्टनर के साथ था। दीपक व मनीष ने मुंबई से दो विदेशी युवतियां बुलाई हुई थीं। सूत्र ने बताया कि मनीष खुराना ने गुड़गांव क्राइम ब्रांच के एक सब इंस्पेक्टर को वट्सऐप करके होटल का ऐड्रेस एसएमएस किया था। मनीष के साथ संदीप की लिव इन पार्टनर के मिले होने की भी खबर आ रही है। हालांकि अधिकारी अभी इस बारे में कुछ बोलने से इनकार कर रहे हैं।
मुंबई पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ के बाद यहां पर लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली है। मुंबई पुलिस ने गुड़गांव क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से पूछताछ की। इसके अलावा दो विदेशी युवतियों सहित तीनों युवतियों के अलावा मनीष खुराना व दीपक से भी पूछताछ की गई। डीसीपी क्राइम बलबीर सिंह ने जोन 10 के डीसीपी देशमुख से वारदात पर डिटेल चर्चा की।
डीसीपी बलबीर ने मुंबई से फोन पर बताया कि पोस्टमॉर्टम हो गया है। संदीप को चार गोली लगी हैं। इस केस में यहां पर मैजिस्ट्रेट जांच शुरू हो गई है। इस केस में मनीष व दीपक के अलावा तीनों युवतियों से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *