Breaking News

अमर सिंह बोले, मेरी हत्या करा सकते हैं रामगोपाल यादव

वाराणसी। समाजवादी पार्टी में अखिलेश की बादशाहत कायम होने के बाद पार्टी से बाहर निकाले गए अमर सिंह ने अपनी जान का खतरा बताया है। अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर आरोप लगाया है कि वह उनकी हत्या करा सकते हैं। एसपी से निष्कासित नेता ने कहा कि वह रामगोपाल के टारगेट पर हैं और रामगोपाल खुलेआम उनकी हत्या की धमकी दे रहे हैं कि मैं यूपी से सुरक्षित वापस नहीं जाउंगा।

Party se nishkashan ke baad unhone mujhe chhootta saand bana diya hai jahan haraa dikhega vahin muh maarunga: Amar Singh pic.twitter.com/h9k5XuHPvW

Archive dekh lo,mai hu Ram Gopal k target pe vo khule aam mere hatya ki chunauti de raha hai ke mai UP se surakshit vapis nahi jaunga-ASingh pic.twitter.com/PcNBQQ0JP9

Loading...

View image on Twitter
 ‘अखिलेश की तारीफ का दूसरा मतलब न निकालें’

अमर सिंह ने यह भी कहा कि वह समाजवादी पार्टी में वापस आने के लिए लालायित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश यादव की तारीफ की है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनसे मेरा निष्कासन वापस लेने की गुजारिश कर रहा हूं।

‘पार्टी से निकाले जाने के बाद मैं छुट्टा सांड’
अमर सिंह ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने के बाद अब वह छुट्टा सांड बन चुके हैं, ‘जहां हरियाली दिखेगी वहीं पर मुंह मारेंगे।’ हालांकि अपने भविष्य की योजनाओं पर उन्होंने खुलकर नहीं बोला, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने यह संकेत दिए कि वह उस पार्टी में जाने की कोशिश करेंगे जहां उन्हें फायदा दिखे।

‘मैं, मुलायम और शिवपाल वनवास पर भेजे गए लोग’
हरिज्ञानंद उर्फ मलिकार बाबा की तेरही में शिरकत करने के लिए अमर सिंह से जब पत्रकारों ने राजनीति से जुड़े सवाल किए तो वह उन्हें टालते नजर आए। सिंह ने कहा कि वह, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव वनवास पर भेज दिए गए लोग हैं, मीडिया को हमसे सवाल नहीं करने चाहिए। उन्होंने मीडिया पर अपने पीछा का आरोप लगाया। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और उन्हें पार्टी से हटा दिया है। हम हटे और कटे हुए लोगों के पीछे मीडिया वाले अपनी ऊर्जा खर्च क्यों कर रहे हैं।

‘मैं नहीं था अंबानी परिवार में विवाद की वजह’
अमर सिंह ने उन आरोपों को खारिज किया कि वह जहां रहते हैं वहां परिवारों में विवाद करा देते हैं। सिंह ने कहा कि मीडिया ने आरोप लगाया था कि अंबानी परिवार में मेरे ही वजह से झगड़ा हुआ, लेकिन यह सच नहीं है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *