Breaking News

बीजेपी कार्यकर्ता ने लगाया विवादित पोस्टर, पीएम मोदी को दिखाया राम, अखिलेश रावण !

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है, सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। बाराबंकी में चुनाव से पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बीजेपी विरोधियों को रावण की भूमिका में दिखाया है, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राम के राम में दिखाया गया है। इस पोस्टर के जरिये दिखाया गया है कि राम रूपी मोदी रावण का संहार करेंगे।

मालूम हो कि इस पोस्टर में दिख रहे दस सिरों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी, Vibrant-Gujarat-Narendra-Modi, पीएम मोदी, मोदी सरकारनसीमुद्दीन सिद्दीकी, शिवपाल यादव, आजम खान, प्रो. रामगोपाल यादव, अरविन्द सिंह गोप और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव को दिखाया गया है।

इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले वैभव मिश्रा का कहना है कि ये पोस्टर रामायण पर आधारित है। akhilesh टीपूपोस्टर के जरिये सपा के गुंडाराज को दिखाया गया है, जबकि पीएम मोदी भगवान राम के तरह गुंडाराज को बढ़ावा देने वालों का खात्मा कर रहे हैं।

Loading...

आपको बता दें कि कुछ इसी तरह के पोस्टर सपा और कांग्रेस की ओर से भी पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगाए गए थे, Rahul Posterइस पोस्टर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अर्जुन और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कृष्ण के रुप में दिखाया गया था, हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस-सपा में गठबंधन अब खटाई में पड़ता दिख रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *