Sunday , November 29 2020
Breaking News

प्रो कबड्डी लीग: पैंथर्स ने दिल्ली के दबंगों को 39-34 से दी मात

proकोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता और जूनियर बी के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली जयपुर पिंक पैंथर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में रविवार रात दबंग दिल्ली को 39-34 से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

पैंथर्स को चार मैचों में मिली दूसरी जीत से 11 अंक हो गए हैं और वह तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि अभी तक अपने पांचों मुकाबले हारने वाली दिल्ली की टीम मात्र दो अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है।

पश्चिम बंगाल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले की विजेता टीम पिंक पैंथर्स की ओर से स्टार खिलाड़ी सोनू नरवाल और राजेश नरवाल ने सर्वाधिक नौ-नौ अंक हासिल किए जबकि समरजीत सिंह ने पांच अंक अर्जित किए। दबंग दिल्ली की ओर से कप्तान काशीलिंग अडके और रिवदर पहल ने नौ-नौ अंक तथा सुरजीत सिंह ने छह अंक हासिल किये।

Loading...

बेहद रोमांचक रहे इस मुकाबले में पैंथर्स ने 22 रेड अंक और आठ डिफेंस अंक हासिल किये जबकि दिल्ली की टीम 20 रेड अंक और 11 डिफेंस अंक हासिल कर सकी। पैंथर्स ने चार ऑलआउट अंक और पांच अतिरिक्त अंक जीते तो दूसरी ओर दिल्ली दो ऑलआउट अंक और एक अतिरिक्त अंक हासिल कर सकी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *