Wednesday , February 24 2021
Breaking News

Big News छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे कालेज, बिना समाजवादी स्मार्टफोन पंजीकरण के नहीं अग्रसारित कर रहे परीक्षा व स्कालरशिप फार्म

लखनऊ। स्नातक अथवा स्नातकोत्तर के छात्रों का स्कालरशिप व परीक्षा फार्म बिना समाजवादी स्मार्टफोन का पंजीकरण कराये अग्रसारित नहीं किया जायेगा। यह शासनादेश है या कालेज की मनमानी, स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल कालेज प्रशासन जिलाधिकारी के आदेश का हवाला दे रहा है।
लखनऊ के रायबरेली रोड निवासी अरविन्द विश्वकर्मा की बेटी अवध विश्वविद्यालय, फैजाबाद से सम्बद्ध श्रीमती कमला रामउदित महाविद्यालय, अमेठी में एमए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसने समाजवादी स्मार्टफोन योजना में पंजीकरण नहीं कराया है, जिसके कारण कालेज प्रशासन उसका स्कालरशिप फार्म तथा परीक्षा फार्म अग्रसारित करने से मना कर दिया है। जब अरविन्द ने कालेज प्रशासन से बात किया तो डीएम का आदेश होने की बात कही गई परन्तु आदेश की प्रति दिखाने से मना कर दिया गया। अरविन्द विश्वकर्मा ने बेटी को न्याय दिलाने के लिये अधिकारियों के साथ ही कुलाधिपति राम नाईक को भी फैक्स के जरिये प्रार्थना पत्र भेज दिया है। कालेज द्वारा जिस आदेश का हवाला दिया जा रहा है, यदि वह सही है तो निश्चित तौर पर यह छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *