Wednesday , March 3 2021
Breaking News

टीम की जरूरतें बदल गई हैं, कोहली को कप्तानी का यह सही समय : महेंद्र सिंह धोनी

पुणे। संन्यास के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए धोनी ने कि वह टीम की जरूरतों के हिसाब से खेलने के लिए एकदम तैयार हैं. धोनी ने कहा कि पहले मेरा बैटिंग ऑर्डर फिक्स नहीं था, मुझे 25 से 30 ओवर खेलने को नहीं मिलते थे. स्वाभाविक है कि टीम की जरूरत के हिसाब से अपनी बैटिंग में बदलाव किया. जब आखिरी ओवर में आप बैटिंग करते हैं तो आपको तेज खेलने की जरूरत होती है.

उन्होंने कहा कि टीम की जरूरत के लिहाज से मेरा बैटिंग ऑर्डर बदलता रहा. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में टीम की जरूरत के हिसाब से बैटिंग करूंगा. कप्तान के रूप में वनडे के लिहाज से मेरी आखिरी सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई भारत में सीरीज थी.

Loading...

क्रिकेट के सफर के बारे में उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर अब तक क्रिकेट मेरे लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा है. कभी मेरे लिए समय सफलता से भरा रहा तो कभी कठिन दौर से गुजरना पड़ा. जब टीम के सीनियर प्लेयर्स एक-एक करके विदा हुए तो टीम अच्छे प्रदर्शन को बरकरार रखना मेरे लिए चुनौती की तरह रहा.
उन्होंने कहा कि विराट कोहली कप्तानी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मुझे किसी बात का अफसोस नहीं, विराट कोहली का सलाह देता रहूंगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *