Saturday , March 6 2021
Breaking News

BB10: लोपामुद्रा को हिट करने की वजह से घर से बाहर हो जाएंगी बानी जे?

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 में ऐसे कई मंजर आए हैं जहां ये पूरे आसार दिखे कि बानी जे और लोपामुद्र राउत कभी दोस्त नहीं बन सकते. दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते. अब दोनों के बीच तल्खियां यहां तक गहरा गईं कि मामला हाथा-पाई पर पहुंच गया. जी हां, बिग बॉस के कॉल सेंटर टास्क के दूसरे दिन दोनों की जबरदस्त लड़ाई हुई और इस दौरान दोनों की आपसी व्यक्तिगत टिप्पणी उनके लड़ाई का कारण बनी.

टास्क के दूसरे दिन बानी कॉल सेंटर एग्जिक्यूटिव बनी थीं और लोपा को इस बात की छूट थी कि वो बानी से बात करके उन्हें उकसा सकें.

इसी क्रम में लोपा ने बानी को फोन कर के कहा, ”आप सिंपथी (सहानुभूति) पाने के लिए अपनी मां का इस्तेमाल करती हैं.” लोपा की इस बात पर बानी के गुस्से का गुबार भूटा पड़ा. इतना ही नहीं लोपा की बात से गुस्साई बानी उनके ऊपर हांथ उठाने तक उतारू हो गई.

Loading...

बानी ने गुस्से में आकर कई बार फोन तक तोड़ दिए. इसके बाद बानी तमतमाए अंदाज में अपनी मां पर कहे गए लोपा के कंमेट पर चिल्ला कर उन्हें अपना गु्स्सा जाहिर करती हैं. मामला जब हाथा-पाई पर पहुंच गया तब बानी ने लोपा को अपनी तरफ आने से बचने के लिए उन्हें उनकी कमर से पकड़ लिया.

इसमें साफ जाहिर हो रहा है उस वक्त बानी ने लोपा के ऊपर फिजीकली हमला किया है, तब क्या बानी को बिग बॉस के घर से निकाल दिया जाएगा?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *