Breaking News

‘इस्लामिक स्टेट’ बना गया है यूपी: शिवसेना

lucknow shivमुंबई। उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि यूपी इस्लामिक स्टेट में तब्दील हो गया है। यूपी की राजधानी लखनऊ में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार ‘राष्ट्रविरोधी’ काम कर रही है। शिवसेना ने उत्तर प्रदेश की तुलना ‘इस्लामिक स्टेट’ से कर दी। शिवसेना ने अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करने में जुटी है।
यही नहीं महाराष्ट्र की प्रदेश सरकार में गठबंधन सहयोगी बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि वह इस मौके पर मूकदर्शक बनी बैठी है। शिवसेना ने कहा कि जिन लोगों ने इस कंसर्ट के आयोजन की अनुमति दी थी, उनके खिलाफ राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के आरोप में मामला दर्ज किया जाना चाहिए। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे संपादकीय में लिखा, ‘इस्लामिक यादव’ सरकार का कहना है कि उसने हिंदू-मुस्लिम एकता को बढ़ावा देने के लिए गुलाम अली को आमंत्रित किया है। लेकिन एकता को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों को ही क्यों आमंत्रित किया गया? भारत में भी ऐसे कई बड़े औॅर अच्छे मुस्लिम कलाकार हैं, जो काफी मशहूर हैं।’

शिवसेना ने आरोप लगाया कि आने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए यादव सरकार ने राज्य में राष्ट्रविरोधी गतिविधियों को बढ़ाना शुरू कर दिया है और तुष्टीकरण की राजनीति की जा रही है। सामना में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने बेहद तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘उत्तर प्रदेश बेहतरीन कलाकारों की खान है, लेकिन समाजवादी पार्टी सरकार सिर्फ पाकिस्तान के कोयले में ही दिलचस्पी रखती है।’ शिवसेना ने लिखा कि अल्पसंख्यकों को रिझाने के लिए समाजवादी पार्टी सरकार आने वाले दिनों में सरकार हाफिज सईद को भी आमंत्रित कर सकती है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *