Breaking News

यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी सनी लियोन, बहुत बड़े नेता को देंगी टक्‍कर !

लखनऊ।अब इसे अफवाह कहें या हकीकत, लेकिन, सनी लियोन के नेता बनने की खबरें इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हमेशा किसी और चीजों को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया में सुर्खियों में रहने वाली पूर्व पोर्न स्‍टार और बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा में हैं। उनको लेकर सोशल मीडिया में एक तस्‍वीर भी खूब वायरल हो रही है जिसमें वो यूपी विधानसभा चुनाव में वोट मांगती नजर आ रही है। इसमें दावा किया है कि सनी लियोन इस बार यूपी की मुरादाबाद सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी। इस पोस्‍टर में सनी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसमें ये भी बताया गया है कि आम जनता उन्‍हें आखिर क्‍यों वोट दे और क्‍यों अपना नेता चुने।

पोस्‍टर में दावा किया है कि सनी लियोन कर्मठ हैं। झुझारु हैं। ईमानदार हैं। सबसे लोकप्रिय हैं और सबसे बड़ी बात ये कि उनकी छवि साफ सुधरी है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्‍वीर में सबसे नीचे लिखा हुआ है कि बच्चों से लेकर बुड्ढों तक का ख्याल रखने वाली आपकी अपनी सबसे प्यारी और लोकप्रिय प्रत्‍याशी श्रीमति सनी लियोन को अपना बहुमूल्‍य वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। हालांकि सोशल मीडिया में वायरल हो रही है ये तस्‍वीर किसी की शरारत भी हो सकती है। लेकिन, दूसरी ओर यूपी के कुछ नेताओं का दावा है कि कुछ दल वाकई में चाहते हैं कि सनी लियोन उनके टिकट पर चुनाव लड़े। लेकिन, वो उन्‍हें कहीं से भी चुनाव लड़ाने की बजाए कुछ बड़े नेताओं के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने के मूड में हैं।

ऐसे में लोगों को लग रहा है कि कहीं सोशल मीडिया में सनी लियोन को लेकर गई शरारत सच साबित ना हो जाए। हालांकि सनी किन नेताओं के संपर्क में हैं या यूपी के किन नेताओं ने उनसे संपर्क किया है अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन, बताया यही जा रहा है कि अगर वो वाकई में उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार हो जाती हैं तो उन्‍हें किसी बड़े दल के बड़े नेता के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। मुंबई में उन्‍हें मनाने की कोशिशें जारी हैं। सूत्र बताते हैं कि हालांकि सनी लियोन अभी राजनीति के लफड़े में नहीं पड़ना चाहती हैं, लेकिन, फिर भी उनसे संपर्क साधा जा रहा है। ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड का राजनीति से कोई जुडाव नहीं रहा है।

Loading...

देश की राजनीति में एेसे ढेरों उदाहरण मौजूद हैं जो अभिनेता से नेता बने हैं। हेमा मालिनी, धमेंद्र, गोविंद, जयाप्रदा, मिथुन चक्रवर्ती, राज बब्‍बर, परेश रावल, अनुपम खेर जैसे ढेरों उदाहरण अब भी बॉलीवुड में मौजूद हैं जो नेता भी हैं और फिल्‍मों में काम भी कर रहे हैं। ऐसे में अगल सनी लियोन भी यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी किस्‍तम आजमाती हैं तो कोई नई बात नहीं होगी। बस नया इतना ही होगा कि यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने वाली वो पहली विदेशी बॉलीवुड अभिनेत्री हो सकती हैं। हालांकि ये राजनीति है, इसमें सनी का क्‍या फैसला होगा ये उन्‍हें ही तय करना है। यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनकी फोटो फिलहाल कोरी अफवाह और मजाक भर ही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *