Breaking News

समाजवादी पार्टी पर बड़ा ख़ुलासा : एक सेक्स CD के जाल में फँसे हैं मुलायम सिंह यादव

लखनऊ/नई दिल्ली। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की सियासत में बड़ा बवंडर मच सकता है। विधानसभा चुनाव सिर पर खड़े हैं और ऐसे में कोई भी नेता नहीं चाहता कि उसके खिलाफ गलत छवि लोगों के दिमाग में जाए। इसलिए हर कोई फूंक फूंक कर कदम रख रहा है। लेकिन इस बीच हिंदुत्व डॉट इंफो की एक खबर से उत्तर प्रदेश की सियासत चरमरा सकती है। बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा हुआ है। दरअसल हिंतुत्व डॉट इंफो की खबर में लिखा गया है कि इन दिनों समाजवादी पार्टी में में चल रही खींचतान की वजह वर्चस्व की लड़ाई है। हाल ही में समाजवादी पार्टी में जो हो रहा है वो किसी सियासी ड्रामे से कम नहीं है। लेकिन इस बीच इस खबर में लिखा गया है कि इन दिनों राजनीतिक हलकों में कुछ अलग ही बात निकलकर सामने आ रही है।

वो बात ये है कि मुलायम सिंह यादव अमर सिंह और शिवपाल यादव के जाल में फंसे हुए हैं। ये ही वो वजह है कि मुलायम इन दोनों के खिलाफ कभी भी नहीं जाते। जाहिर सी बात है कि जिस बेटे के लिए इतना बड़ा राज-पाठ खड़ा किया है, आखिर क्या हो गया कि उसी बेटे के विरुद्ध जाने का फैसला आखिर मुलायम ने कैसे ले लिया। इस बीच हिंदुत्व डॉट इंफो ने लिखा है कि समाजवादी पार्टी के ही कुछ लोग दबे पाँव ये बात कह रहे हैं कि ये सारा खेल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा हुआ है। आखिर वो एक्ट्रेस कौन है इस बार में अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि यूपी की सियासत में इससे पहले वो वक्त भी आया था, जब अमर सिंह ने कहा था कि उनके पास मुलायम का बहुत राज है। इसके अलावा अमर ने बहुत कुछ कहा था।

https://youtu.be/UQX6ycKzwJA

Loading...

अमर सिंह ने उस वक्त कहा था कि जो लोग रेप करते हैं और जो लोग जितनी ज्यादा हत्याएं करते हैं वो मुलायम के सबसे ज्यादा प्रिय होते हैं। आपको याद होगा कि उत्तर प्रदेश में हुए एक बलात्कार की घिनौनी घटना पर मुलायम ने कहा था कि लड़के हैं और लड़कों से गलतिया अक्सर हो जाती हैं। इस बयान की पूरे देश में काफी निंदा भी हुई थी। अब सवाल ये उठता है कि क्या अमर सिंह की वो बात सच है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पास नेताजी का एक बड़ा राज है। इस बीच कहानी को थोड़ा सा और ज्यादा आगे ले जाते हैं। आपको याद है कि एक बार यूपी के बड़े मंत्री आजम खान ने कहा था अमर सिंह कोई नेता नहीं हैं बल्कि दलाल हैं, मतलब सप्लायर। आखिर उस वक्त आजम ने किस तरफ इशारा किया था।

अब जब समाजवादियों में गृहयुद्ध जैसी स्थिति सामने आ गई है तो कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अमर सिंह की वो बात फिर याद आती, जिसमें उन्होंने बड़े राज की बात कही थी। इसके साथ ही अमर सिंह की बात को पुष्टि यहां भी मिलती दिख रही है कि मुलायम अमर और शिवपाल के लिए अपने बेटे की सुनने के लिए तैयार नहीं हैं। साथ ही आजम का वो बयान कि अमर सिंह दलाल हैं, ये सब बातें बहुत कुछ कह रही हैं और अगर इन बातों का खुलासा होता है तो बहुत बड़ा कांड निकलकर सामने आ सकता है। कुल मिलाकर कहें तो यूपी की सियासत वाली दाल में थोड़ा नहीं बहुत कुछ काला नजर आ रहा है। अब इस कालिख का दाग किस पर पड़ेगा, ये तो आने वाला वक्त ही तय कर सकता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *