Breaking News

ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, सिर में डेढ़ इंच गहरा जख्म, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म फ्रैक्चर

मुंबई। फिल्म अभिनेता ओम पुरी की मौत में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद नया ट्विस्ट सामने आया है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, उनके सिर में चोट के निशान, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

ओम पुरी की सामान्य मौत को लेकर कई लोगों ने आशंका भी जताई थी। ओम पुरी शुक्रवार को अपने घर में मृत पाए गए थे और दिल का दौरा पड़ना उनकी मौत का कारण बताया जा रहा था।

ओशिवारा पुलिस सूत्रों के अनुसार, ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबा जख्म था। सिर में कई जगह क्लॉटिंग थी। कॉलर बोन और लेफ्ट अपर आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

इस बाबत ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर ने कहा,’हम हर ऐंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। पुरी जिस बिल्डिंग में रहते थे, वहां का विजिटर्स रजिस्टर और सीसीटीवी कैमरे जब्त किए हैं। मौत से पहले आखिरी 24 घंटे में वह जिन लोगों से मिले थे, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।’

Loading...

हालांकि, इससे पहले ओम पुरी के साथ काम करने वाले लोगों ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम को बताया कि वह काफी दिनों से बेहद चिंताग्रस्त थे। अपने पारिवारिक मामलों की कानूनी कार्यवाही को लेकर हमेशा उलझन में रहते थे।

उनके करीबी सूत्र ने बताया था कि ओम पुरी 5 जनवरी की दोपहर से देर रात तक लगातार शराब पी रहे थे, वह बार-बार अपने पारिवारिक और कोर्ट-कचहरी के मसलों को लेकर परेशान हो रहे थे। दोपहर से लेकर देर रात तक उनकी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘रामभजन जिंदाबाद’ की टीम भी उनके साथ थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *