Breaking News

मुंहबोली बेटी प्रियंका जग्‍गा के बाद स्‍वामी ओम भी अपनी हरकतों के लिए हुए घर से बाहर!

नई दिल्‍ली। लगता है इस बार ‘बिग बॉस’ के घर से लोग जनता के वोट से नहीं बल्कि बिग बॉस के आदेश से ही ज्‍यादा निकलने वाले हैं. जानकारी के अनुसार अपनी मुंहबोली बेटी प्रियंका जग्‍गा की तरह स्‍वामी ओम को भी बिग बॉस के शो से उनकी हरकतों के चलते निकाल दिया गया है. स्‍वामी ओम घर में कई बार यह कहते हुए सुने गए हैं कि वह बिग बॉस के विजेता हैं लेकिन लगता है  खुद ‘बिग बॉस’ ने उनकी यह भविष्‍यवाणी गलत साबित कर दी है. घर से निकाले जाने की वजह की बात करें तो जानकारी के अनुसार स्‍वामी ओम ने अपना पेशाब बानी पर फेंकने जैसी हरकत की है.

जानकारी के मुताबिक घर में कप्‍तानी का एक टास्‍क चल रहा है. स्‍वामी ओम ने अपनी हरकतों के माध्‍यम से टास्‍क को सभी घरवालों के लिए काफी मुश्किल बना दिया. इस टास्‍क के दौरान स्‍वामी ओम और बानी आखिर में कप्‍तानी के दावेदार बनते हैं. इस बीच वह मनु पंजाबी और मनवीर से यह कहते हुए भी पाए गए कि वह कप्‍तान बनने में उनकी मदद करें. लेकिन स्‍वामी ओम की हरकतों की वजह से उन्‍हें कोई भी कप्‍तान बनते हुए देखना नहीं चाहता.

आज के एपिसोड में बानी और स्‍वामी ओम के बीच में मुकाबला होने वाला है. पिछले एपिसोड में हम देख चुके हैं कि पूरा घर स्‍वामी ओम से नाराज है. ऐसे में स्‍वामी ओम खुद ही सब अपने हाथ में ले लेते हैं. ऐसे में पूरा घर एक होकर उन्‍हें जेल में बंद करने की तैयारी करने लगा और ऐसे में चीजें और बिगड़ गई और स्‍वामी ओम ने सारी हदें पार कर दी.

Loading...

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि स्‍वामी ओम ने घरवालों को इतना परेशान किया है. इससे पहले भी वह कई बार ऐसी हरकतें कर चुके हैं और बिग बॉस उन्‍हें उनकी हरकतों के लिए कई बार चेतावनी भी दे चुके हैं. सिर्फ बिग बॉस ही नहीं, स्‍वामी ओम सलमान खान से भी कई बार खरी खोटी सनु चुके हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *