Breaking News

सपा संग्राम LIVE: अखिलेश यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित, अमर सिंह बर्खास्त, शिवपाल की भी कुर्सी गई

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में मची कलह चरम पर पहुंच गई है. यूपी की राजधानी लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में रागोपाल यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया. रामगोपाल ने कहा कि मुलायम सिंह अब पार्टी का मार्गदर्शन करेंगे.

इस अधिवेशन में शिवपाल यादव को भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने और अमर सिंह के निष्कासन का भी प्रस्ताव रखा गया. बाद में इस प्रस्ताव को पास कर शिवपाल यादव से प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी वापस ले ली गई और अमर सिंह को बर्खास्त कर दिया गया. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग समाजवादी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे. कुछ लोग नेताजी को गलत दिशा में ले जाने की कोशिश में लगे हैं.

Loading...

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘मेरा नेताजी से रिश्ता कोई खत्म नहीं कर सकता, पार्टी, परिवार बचाने के लिए सभी जिम्मेदारी निभाऊंगा. नेताजी का सम्मान और स्थान सर्वोच्च है. कुछ ताकतें ऐसी हैं जो चाहती हैं की सरकार ना बने, दोबारा सरकार बनने पर सबसे ज्यादा नेताजी खुश होंगे. नेताजी के खिलाफ साजिश करने वालों के खिलाफ हूं, नेताजी एक बार भी कहते तो में अपने पद से हट जाता.’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *