Breaking News

टूट गई सपा, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पार्टी से निकाला!

sapaनई दिल्ली/लखनऊ। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सीएम अखिलेश यादव को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है. रामगोपाल यादव को मीटिंग बुलाने का हक नहीं यह कहते हुए रामगोपाल यादव को भी समाजवादी पार्टी से मुलायम सिंह यादव ने 6 साल के लिए निकाल दिया है. राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक नहीं की, मुझसे नहीं पूछा गया फिर भी रामगोपाल यादव ने राष्ट्रीय अधिवेशन बुला दिया. मुख्यमंत्री का भविष्य रामगोपाल यादव खत्म कर रहे हैं. हमसे भी मुख्यमंत्री राय ही नहीं ले रहे हैं. समझ ही नहीं रहे हैं.

यूपी में समाजवादी पार्टी के कुनबे में चल रही कलह ने बड़ा रूप ले लिया है. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को नोटिस जारी कर दिया था. नोटिस जारी कर मुलायम ने सीएम बेटे से पूछा कि ‘पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के खिलाफ जाकर आपने अपने अलग उम्मीदवारों की लिस्ट कैसे जारी की. इसके लिए आपके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई क्यों न की जाए ?’ सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने राष्ट्रीय सम्मेलन बुलाया है.

मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को भी नोटिस भेजा था

मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को भी नोटिस भेजा है. रामगोपाल से पूछा गया कि ‘आपने पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ मीडिया में बयान कैसे दिया ? आपके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए ?’ इस तरह से बाप बेटे की बीच राजनीतिक खाई बड़ी होती जा रही है. इस बीच एक जनवरी को अखिलेश ने भी अपनी बैठक बुला ली है.

Loading...

मुलायम ने कल सुबह साढ़े 10 बजे सभी उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है

गौरतलब है कि मुलायम ने कल सुबह साढ़े 10 बजे सभी उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है. कल रात अखिलेश ने मुलायम शिवपाल की लिस्ट से अलग 235 उम्मीदवारों की अपनी लिस्ट जारी की थी. इससे पहले अखिलेश यादव ने एक निजी कार्यक्रम में कहा कि ‘समाजवादी पार्टी मेरी है मैं इसे क्यों तोड़ूंगा, कुछ सीटों पर मतभेद हैं, उम्मीद है सब सुलझ जाएगा.’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *