Breaking News

11 बच्चों के अब्बू मौलवी का दिल आ गया बेटे की पत्नी पर, बुजुर्ग बीवी का किया ऐसा हाल

बरेली/लखनऊ। तीन तलाक का मामला सुर्खियों में हैं, मोदी सरकार ने इस पर कड़ा कानून बनाने का दावा किया है, अब यूपी के बरेली से एक ऐसी खबर आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है, दरअसल उम्र के जिस पड़ाव पर पति-पत्नी को एक-दूसरे की सबसे ज्यादा जरुरत महसूस होती है, उस पड़ाव पर एक बुजुर्ग मौलवी ने अपनी 60 वर्षीय पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है।

पति के अवैध संबंधों का विरोध
बुजुर्ग पीड़िता ने बताया कि उनका कसूर बस इतना है कि उससे अपने पति की अय्याशियां देखी नहीं गई, उसने मौलवी के अवैध संबंधों का विरोध किया, जिसके बाद पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया, साठ वर्षीय महिला अपने मायके में रह रही है, पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

11 बच्चों का बाप है मौलवी 
आपको बता दें कि मामला बरेली के बहेड़ी का है, पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह करीब 19 साल पहले उत्तराखंड के सितारगंज के मौलवी और मदरसा संचालक सैय्यद सिराज अहमद उर्फ मुन्ने मियां से हुआ था, पीड़िता महिला ने कहा कि मुन्ने मियां की वो दूसरी पत्नी हैं, उनसे पहले भी उन्होने एक शादी की थी, जिससे उनके 8 बच्चे हैं और पत्नी गुजर गई थी, जिसके बाद उन्होने उनसे दूसरा निकाह किया।

धोखा देने का आरोप 
पीड़िता ने मौलवी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बच्चों के बारे में ना बताकर धोखा देकर दूसरी शादी की थी, महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब मौलवी को बेटे की पत्नी पसंद आ गई है, दोनों का अवैध संबंध है, जिसका उन्होने विरोध किया, तो परिवार में अनबन शुरु हो गई, मामला बढने पर मौलवी ने पत्नी को तलाक देकर घर से बाहर कर दिया। वो बेटे की पत्नी के साथ ही रहना चाहता है।

पुलिस में शिकायत 
पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दी है, हालांकि अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है, मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत उनके पास आई है, लेकिन अभी तक प्रारंभिक जांच ही चल रहा है, इस वजह से एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है, जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।