Breaking News

राहुल ने शीला के सामने खड़ी की मुसीबत, राहुल गाँधी क्या अपनी नेता शीला दीक्षित पर ही आरोप लगा रहे हैं

sheila-dikshitनई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम सहारा डायरी के दस्तावेजों के साथ उछालना महंगा पड़ा गया। इससे कांग्रेस पार्टी के अंदर ही फूट पड़ सकती है। राहुल गांधी जिन दस्तावेज के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है उसमे खुद उनकी नेता शीला दीक्षित का भी नाम बताया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी ने इस दस्तावेज को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी डाला है। अब बीजेपी का कहना है कि राहुल गाँधी क्या अपनी नेता शीला दीक्षित पर ही आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा कि राहुल गाँधी को अब इ सपर जवाब देना चाहिए।

View image on TwitterView image on Twitter

INC India

Loading...

@INCIndia

मोदी जी, आपको मेरा जितना मजाक उड़ाना है उड़ा लो, लेकिन इन कागजों की जांच करवाओ: राहुल गाँधी

शीला दीक्षित से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन दस्तावेजों को ख़ारिज कर दिया जबकि राहुल गाँधी लगातार कर रहे हैं कि इन दस्तावेजों की जांच क्यों नही हुई। शीला दीक्षित ने साफ़ किया कि इन आरोपों पर सुप्रीम कोर्ट अपनी टिप्पणी कर चुका है। उन्होंने कहा ‘आरोपों में जरा भी सच्चाई नही है। मैं पूरी तरह इन आरोपों को ख़ारिज करती हूँ’। शीला दीक्षित से जब पूछा गया कि आपकी पार्टी ने तो ये दस्तावेज ट्विटर पर डाले हैं तो उन्होंने कहा ‘इससे मुझे आश्चर्य हुआ’।

सूत्रों की माने तो शीला दीक्षित इस मुद्दे को पार्टी में भी उठा सकती हैं। कहा जा रहा है कि कथित तौर पर इस सूची शीला दीक्षित, शिवराज सिंह चौहान  और रमन सिंह का नाम भी इस सूची में शामिल है। गुजरात के मेहसाणा में राहुल गाँधी ने कहा था कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने अक्टूबर 2013 से लेकर फ़रवरी 2014 तक सहारा समूह से 40 करोड़ रूपये लिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *