Breaking News

नाबालिग बेटी ने बताया, हंसिया से मारने का डर दिखाकर रेप करता था सौतेला बाप

Rape pमुंबई। मुंबई में एक सौतेले पिता द्वारा जिस नाबालिग बेटी का रेप करने का वाकया सामने आया था, उसमें पीड़‍िता की आपबीती सामने आई है। पीड़‍िता ने गुरुवार को पुलिस में केस दर्ज कराया था जिसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने बताया कि नाबालिग का कहना है कि उसका सौतेला पिता हंसिया से मारने का डर दिखाकर उससे रेप करता था।

15 साल की पीड़‍िता ने अपने बयान में कहा कि वह और उसकी 12 साल की बहन मालेगांव के एक मदरसा में पढ़ती हैं। हाल में ही वे छुट्टी के दौरान मुलुंड में अपनी मां के घर आई थीं। उनकी मां अपने चार बच्‍चों और दूसरे पति के साथ यहां पर रहती है।

नवघर मुलुंड पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर माधव मोरे ने कहा कि बयान के मुताबिक, आरोपी पिता ने नाबालिग का उस वक्‍त रेप किया जब घर में कोई नहीं था। जब भी लड़की ने इसका विरोध करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसकी पिटाई की, उसे गालियां दी और हंसिया से जान से मारने की धमकी दी।

Loading...

पीड़‍िता इस घटना से इतना डर गई थी कि उसने अपनी मां को भी इस बारे में नहीं बताया था। बाद में उसने पड़ोस की एक महिला को इस बारे में बताया जो उसे एक सामाजिक कार्यकर्ता के पास ले गई और फिर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार किया। उस पर भारतीय दंड संहिता और बाल यौन हिंसा निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *