Breaking News

तमिलनाडु के सबसे बड़े अधिकारी मुख्य सचिव के घर इनकम टैक्स का छापा

चेन्नई। तमिलनाडु के सबसे बडे अधिकारी मुख्य सचिव पी राम मोहन राव के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. छापा राम मोहन राव के बेटे के ठिकानों पर भी मारा गया है. कारोबारी शेखर रेड्डी से एक सौ छह करोड़ कैश मिलने के कनेक्शन को लेकर जांच हो रही है. 

Chennai: IT raid at Tamil Nadu Chief Secretary Rammohan Rao’s residence in Anna Nagar

ANI

Loading...

@ANI_news

IT raid at Tamil Nadu Chief Secretary Rammohan Rao’s residence in Anna Nagar(Chennai) pic.twitter.com/A0otFuXI8Y

View image on TwitterView image on Twitter
 बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स विभाग सुबह साढ़े पांच बजे से उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. चेन्नई के अन्ना नगर के उनके आवास पर छापेमारी जारी है. इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों की टीम लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक उनके ठिकानों से कितनी रकम की बरामदगी हुई है इसकी आयकर की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आयकर विभाग मुख्य सचिव राम मोहन राव और कारोबारी शेखर रेड्डी के कनेक्शन की जांच कर रहा है. पिछले दिनों शेखर रेड्डी के ठिकानों से 106 करोड़ कैश और एक सौ सतहतर किलो सोना बरामद हुआ था. रेड्डी के यहां छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के हाथ कुछ ऐसे दस्तावेज भी मिले थे, जिससे उसके और मुख्य सचिव राम मोहन राव के नजदीकी संबंधों के संकेत मिले. इसी के बाद आयकर विभाग ने मुख्य सचिव के यहां छापेमारी की है.

पी राममोहन राव को इसी साल तमिलनाडु सरकार ने मुख्य सचिव नियुक्त किया था. साल 1985 बैच के आईएस अधिकारी राव इससे पहले मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव रह चुके हैं. राव विजिलेंस कमिश्नर और प्रशासनिक सुधार कमिश्नर के अलावा कई बड़े पदों पर रह चुके हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *