Breaking News

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में सेना के काफिले पर आतंकवादी हमला, 3 सैनिक शहीद

search-operationश्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में सैनिकों के काफिले पर आतंकवादियों ने शनिवार को हमला कर दिया। इस हमले में तीन सैनिक शहीद हुए हैं, जबकि दो घायल हुए हैं। आतंकियों ने जम्मू से श्रीनगर को जोड़ने वाले हाईवे पर कादलाबाद इलाके में हमला किया, उस वक्त बड़े पैमाने पर लोग भी मौजूद थे। एक सैन्य अधिकारी ने बताया, ‘पंपोर में सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।’ हालांकि अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में यह हमला बोला, इसमें दो सैनिक घायल भी हुए हैं। अधिकारी ने कहा कि सैनिकों ने अपना बचाव किया, लेकिन जवाबी फायरिंग नहीं की क्योंकि उससे मौके पर मौजूद नागरिकों को गोली लग सकती थी।

Loading...

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि आतंकियों ने संभवत: इस जानलेवा हमले के लिए मोटरसाइकल का इस्तेमाल किया था। हमलावर आतंकियों की तलाश के लिए आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह आतंकी हमला उस वक्त हुआ, जब सेना का काफिला जम्मू से श्रीनगर के रास्ते पर था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *