Breaking News

FIR दर्ज होने के बाद बाहुबली नेता अतीक अहमद ने पेश की अपनी सफाई

atiqइलाहाबाद डकैती और बलवा का मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने मीडिया में अपनी सफाई पेश की है. अतीक अहमद ने कहा है कि मारपीट और गुंडागर्दी की घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है और कुछ लोग साजिश रचकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं. अतीक का कहना है कि इलाहाबाद की शियाट्स डीम्ड यूनिवर्सिटी में न तो उन्होंने और न ही उनके साथ गए लोगों ने कोई मारपीट की है.

atiq 1

मारपीट करने वाले उनके साथी नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट

अतीक का कहना है कि वह डीम्ड यूनिवर्सिटी में सिर्फ एक छात्र की बर्खास्तगी के बारे में बात करने गए थे. वहां वीसी या किसी दूसरे ज़िम्मेदार लोगों के नहीं मिलने पर वह वापस चले आए थे. उनके मुताबिक़ सीसीटीवी में जो लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं वह उनके साथी नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं, जो अपने साथी की बर्खास्तगी से नाराज़ होकर हंगामा कर रहे थे.

अतीक अहमद ने सफाई दी है कि घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है और उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग कानपुर से उन्हें टिकट मिलने से खुश नहीं है और वही उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. अतीक का कहना है कि पुलिस जांच में सारा सच सामने आ जाएगा.

बाहुबली SP नेता अतीक के खिलाफ डकैती और बलवा का केस दर्ज

इलाहाबाद में डीम्ड यूनिवर्सिटी में गुर्गों के साथ घुसकर वहां के टीचर्स, कर्मचारियों व गार्ड्स के साथ मारपीट करने के मामले में समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. अतीक अहमद और उनके दर्जनों गुर्गों के खिलाफ इलाहाबाद के नैनी थाने में डकैती, मारपीट, बलवा करने व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक अतीक या उनके किसी गुर्गे की गिरफ्तारी नहीं की है.

पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में केस तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आगे की कार्रवाई जांच के बाद ही की जाएगी. कल हुए हंगामे के मामले के मामले में अतीक समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद व पचास से साथ अज्ञात गुर्गों के खिलाफ नैनी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 395, 323, 504, 506 व क्रिमिनल ला एमेंडमेंट एक्ट की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया गया है.

यूनिवर्सिटी के टीचर्स और स्टाफ ने की सुरक्षा की मांग

दूसरी तरफ अतीक अहमद व उनके गुर्गों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीम्ड यूनिवर्सिटी के टीचर्स व स्टाफ ने आज डीएम व एसएसपी के दफ्तर पर प्रदर्शन किया. इन लोगों ने इस मौके पर गवर्नर और सीएम को ज्ञापन भी मजिस्ट्रेट के ज़रिये भेजा और सुरक्षा की मांग की.

Atiq Ahmad Byte On FIR Against Him, Allahabad - 04 004

बाहुबली नेता ने डीम्ड यूनिवर्सिटी में की गुंडागर्दी, तस्वीरें CCTV में कैद

Loading...

यूपी के सीएम अखिलेश यादव एक तरफ तो अपनी साफ़ सुथरी छवि के सहारे दोबारा सत्ता में वापसी की कोशिशों में लगे हुए हैं लेकिन उनकी पार्टी के उम्मीदवार इस चुनावी सीजन में भी मारपीट और गुंडागर्दी करने में नहीं हिचक रहे हैं. दो दिन पहले ही कानपुर से समाजवादी पार्टी का टिकट पाने वाले पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद द्वारा इलाहाबाद में एक डीम्ड यूनिवर्सिटी में घुसकर वहां के ज़िम्मेदार लोगों के साथ मारपीट करने व सरेआम गुंडागर्दी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

इस मामले में अतीक की मौजूदगी में उनके गुर्गों द्वारा सरेआम मारपीट किये जाने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज के साथ मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है और बाहुबली अतीक व उनके गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की गुहार लगाई है. इलाहाबाद पुलिस इस मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई किये जाने का दावा कर रही है.

समाजवादी पार्टी ने दो दिन पहले ही घोषित किया अपना उम्मीदवार 

माफिया डॉन से बाहुबली नेता बनने वाले पांच बार के विधायक व कभी पंडित नेहरू का चुनाव क्षेत्र रही इलाहाबाद की फूलपुर सीट से सांसद रह चुके अतीक अहमद को यूपी के सीएम अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने दो दिन पहले ही कानपुर की कैंट सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बुधवार की शाम को अतीक अहमद तीन गाड़ियों के काफिले के साथ इलाहाबाद के नैनी इलाके में स्थित शियाट्स (सैम हिंगिनबाटम इंस्टीट्यूट आफ एग्रीकल्चर, टेक्नॉलाजी एंड साइंसेज) डीम्ड यूनिवर्सिटी में असलाहधारी गुर्गों के साथ पहुंचे.

atiq 2

कॉलेज के प्रोफ़ेसर से मारपीट करने का आरोप

आरोप है कि अतीक और उनके गुर्गों ने इस दौरान डीम्ड यूनिवर्सिटी के अफसरों व कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की और वीसी व दूसरे लोगों के लिए धमकियां दी. अतीक अहमद का गुर्गों के साथ यूनिवर्सिटी में दाखिल होने और उनके गुर्गों द्वारा मारपीट व गुंडागर्दी किये जाने की घटना कैम्पस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दरअसल अतीक अहमद यूनिवर्सिटी प्रशासन पर संस्थान से निकाले गए सैफ अहमद नाम के एक ऐसे छात्र को बहाल किये जाने व उसके खिलाफ हो रही सारी कार्रवाइयां रद्द करने का दबाव बना रहे थे, जिस पर कॉलेज के प्रोफ़ेसर से मारपीट करने व उन पर हमला करने का आरोप है.

गुर्गे नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स

इलाहाबाद पुलिस इस मामले में जांच के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है जबकि आरोपों में घिरे बाहुबली अतीक अहमद ने फोन पर हुई बातचीत में अपनी सफाई पेश करते हुए खुद मारपीट के आरोपों से साफ़ इंकार किया है. उन्होंने यह भी सफाई दी है कि सीसीटीवी में मारपीट करने वाले जो लोग नजर आ रहे हैं वह उनके गुर्गे नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *