Breaking News

सेक्स स्कैंडल में फंसे सिद्धारमैया के मंत्री ने दिया इस्तीफा

minister14बेंगलुरु। एक सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद कर्नाटक के आबकारी मंत्री एचवाई मेती ने बुधवार को सीएम सिद्धारमैया को अपना इस्तीफा सौंप दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्कैंडल उस वक्त सामने आया, जब एक आरटीआई ऐक्टिविस्ट ने आरोप लगाया कि एक सीडी में रेकॉर्ड विडियो में मेती और एक महिला आपत्तिजनक हालात में नजर आए थे।

ऐक्टिविस्ट के मुताबिक, मंत्री ने एक ट्रांसफर के बदले सेक्स करने की डिमांड रखी थी। इसके अलावा, कुछ लोकल टीवी चैनलों ने भी मंत्री और महिला से कथित तौर पर जुड़े कुछ धुंधले विडियो फुटेज चलाए। मंत्री ने अपने निर्दोष होने का दावा करते हुए जांच का सामना करने की बात कही है। उन्होंने इसे अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया है।

Loading...

इस प्रकरण की वजह से रविवार से ही राज्य में सियासी तूफान आया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम सिद्दारमैया ने सोमवार को पुलिस से इस मुद्दे पर बातचीत की और मामले की गहन जांच करने के लिए कहा। सिद्दारमैया ने कहा था कि अगर ऐसी कोई सीडी सामने आती है तो वह प्रतिक्रिया देंगे। यह भी कहा था कि ऐसी किसी सीडी होने की दशा में मेती को मंत्री पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है और वह ऐसी कोई भी शर्मनाक हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे।
मेती सिद्धारमैया कैबिनेट में सबसे सीनियर मंत्रियों में से एक हैं। उन्हें इस साल जून में कैबिनेट में हुए एक बड़े बदलाव के तहत शामिल किया गया था। वह उस वक्त भी खबरों में आ गए थे, जब उन्होंने कहा था कि वे शराब नहीं पीते, लेकिन आबकारी मंत्री बनाए जाने की वजह से ‘शर्मिंदा’ महसूस कर रहे हैं। बता दें कि पिछले महीने सिद्दारमैया कैबिनेट के एक और मंत्री तनवीर सैत भी उस वक्त आलोचनाओं से घिर गए थे, जब वह टीपू जयंती के मौके पर कथित तौर पर मोबाइल फोन पर अश्लील तस्वीरें पाए गए थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *