Breaking News

नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले नट्टू काका, इस बीमारी से जूझ रहे थे

दिग्गज एक्टर घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे, 77 साल की उम्र में उन्होने अंतिम सांस ली, टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नट्टा काका के रुप में उन्होने घर-घर पहचान बनाई थी, घनश्याम पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भ्यानी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है।

कैंसर से जूझ रहे थे

आपको बता दें कि घनश्याम नायक पिछले काफी समय से कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे, उनका इलाज भी चल रहा था, उनके गले की सर्जरी हुई थी, इस वजह से वो शूटिंग से भी दूर हो गये थे। अब उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

गले में गांठे

हाल ही में उन्होने अपनी बीमारी के बारे में मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनके गले में 8 गांठें निकली गई थी, उन्हें नहीं पता था कि इतनी गांठे कैसे बन गई, इन गांठों को सर्जरी के जरिये निकाला गया था, उन्होने ये भी बताया था कि उनकी सर्जरी 4 घंटे चली थी।

Loading...
पिछले साल सर्जरी

नट्टू काका के बेटे विकास ने भी मीडिया को बताया था कि उनके पिता की पिछले साल सितंबर में गले की सर्जरी हुई थी, जिसमें उनके 8 गांठें निकाले गये थे, इसके बाद जब इस साल अप्रैल में उनके पिता के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई गई थी, तो उसमें कुछ स्पॉट्स नजर आये थे, उन्होने आगे बताया कि जब उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स नजर आये थे, तो उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी की गई थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *