Tuesday , March 2 2021
Breaking News

जयललिता की हालत बेहद नाजुक, पन्नीरसेल्वम के समर्थन में विधायकों ने किए हस्ताक्षर!

jailalitha-new-5नई दिल्ली। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की हालत और बिगड़ गई है. अस्पताल की पूरी कोशिश के बावजूद उनकी हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है. अपोलो अस्पताल की संयुक्त प्रबंध निदेशक संगीता रेड्डी ने ट्विटर की एक पोस्ट में कहा, ‘‘हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद हमारी प्रिय मुख्यमंत्री की हालत गंभीर बनी हुई है.’’

इससे पहले भी दिन में करीब 12 बजे अस्पताल के मुख्य संचालन अधिकारी सुबिहा विश्वनाथन ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके कहा कि जयललिता की हालत बेहद नाजुक हो गई है. जयललिता को कृत्रिम तरीके से सांस दी जा रही है और उन्हें एक्स्ट्राकोरपोरियल मैम्ब्रेन आक्सीजीनेशन (ECMO ) पर रखा गया है.

अस्पताल में AIADMK के विधायकों को बैठक के लिए एक एक करके बुलाया गया. जयललिता की नाजुक हालत को देखते हुए विधायकों से ओ पन्नीरसेल्वम के समर्थन में हस्ताक्षर करवाए गए थे. ये हस्ताक्षर अभियान पन्नीरसेल्वम को जयललिता का उत्तराधिकारी बनाने के लिए किया गया. विधायकों के हस्ताक्षर वाले इस प्रस्ताव को राज्यपाल को सौंपा जाएगा.

Loading...

जयललिता को कल शाम दिल का दौरा पड़ा जिसके तुरंत उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. उनके नाजुक हालत की खबर फैलते ही चेन्नई में अपोलो हॉस्पिटल के बाहर भारी संख्या में अम्मा के समर्थक जमा हो गए. पूरी रात से लेकर अब तक समर्थक अस्पताल के बाहर रोते-बिलखते दिख रहे हैं. बीते ढ़ाई महीने से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में जयललिता भर्ती हैं.

जयललिता उन गिनी चुनी मुख्यमंत्रियों में हैं जिनके लिए राज्य की जनता का प्रेम किसी से छुपा नहीं है. जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती थीं और उनके समर्थक अक्सर अस्पताल के बाहर ही उनकी सलामती की दुआ करते नजर आते हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *