Saturday , March 6 2021
Breaking News

तमिलनाडु की सीएम जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़

jaya04चेन्नै। पिछले तीन महीने से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा है। अपोलो अस्पताल ने बयान जारी कर यह जानकारी दी है। अस्पताल के मुताबिक जयललिता के स्वास्थ्य पर विशेषज्ञ डॉक्टर नजर रखे हुए हैं। अपोलो अस्पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है, जिसे देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बीच मुंबई गए तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस सिलसिले में बात की है, जिसके बाद वह मुंबई से चेन्नै लौट रहे हैं।

इसके पहले रविवार शाम ही जयललिता की पार्टी एआईएडीएमके ने बयान जारी कर कहा था कि जयललिता अब ठीक हैं। इसके कुछ ही घंटों बाद एआईडीएमके ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से जयललिता को कार्डिएक अरेस्ट होने की जानकारी दी। इस खबर के सामने आते ही अपोलो अस्पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है। खास तौर महिलाओं ने बड़ी संख्या में पहुंच कर वहां रोना शुरू कर दिया है। अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि जयललिता पिछले तीन महीने से फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण चेन्नै के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। 68 वर्षीय जयललिता को 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत की थी। उन्हें फेफड़ों की जकड़न की भी शिकायत थी। डॉक्टरों ने उन्हें लंबे समय तक अस्पताल में ही रहने की सलाह दी थी। उनके इलाज के लिए एम्स और लंदन के एक डॉक्टर समेत कई विशेषज्ञों की टीम लगी हुई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *