Saturday , March 6 2021
Breaking News

ये क्रिकेट खिलाड़ी होटल के कमरे में ले गए थे लड़कियां, चुकानी पड़ी भारी कीमत

pic-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%b6%e0%a5%80ढ़ाका। बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ियों की ओछी हरकतें किसी से छुपी नहीं हैं। जब कोई क्रिकेट खिलाड़ी अपने करियर की बुलंदियों पर पहुंचता है तो उसका मान-सम्मान भी बहुत बड़ा होता है। लेकिन क्रिकेट के खेल को शर्मिंदा करने वाले इन खिलाड़ियों के दिल और मन में जरा सा भी शर्म नहीं आई। इन खिलाड़ियों ने अपने होटल के कमरों में लड़कियां बुलाई। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इसे गंभीर अपराध माना। इसके बेहूदा काम करने के लिए इन खिलाड़ियों को 10-10 लाख रुपये चुकाने होंगे। अब आपको बताते हैं कब इन खिलाड़ियों ने अपने कमरे में लड़कियां बुलाई और इन पर बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने क्या क्या एक्शन लिए हैं। इस खबर को पढ़ने के बाद आपको उस मुल्क के खिलाड़ियों का बेशर्म चेहरा खुद ब खुद दिखेगा।

दरअसल बांग्लादेश के क्रिकेटर्स शब्बीर रहमान और अल अमीन हुसैन पर गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि दोनों ही खिलाड़ियों ने होटल के कमरे में लड़किां बुलवाई थी। आरोप है कि दोनों खिलाड़ियों ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान अपने होटल के कमरे मेें लड़कियां बुलवाई थी। इसके बाद जब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को इस बात के बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों ही खिलाड़ियों की इस करतूत को गंभीर मानते हुए दोनों पर ही 10-10 लाख रुपये का फाइन लगा दिया। बताया जा रहा है कि बांग्लादेश क्रि केट के इतिहास में किसी खिलाड़ी पर लगा ये सबसे बड़ा फाइन है। आखिर लगे भी क्यों ना…आखिर इन दोनों खिलाड़ियों ने जो शर्मसार कर देने वाली हरकतें की हैं।

BCB यानी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि ये एक गंभीर अपराध है और इस तरह से खिलाड़ी देश का नाम मिट्टी में मिला रहे हैं। इसके साथ ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने क्रिकेटर्स द्वारा की जाने वाली ऐसी हरकतों को शर्मसार कर देने वाली घटना माना है। अल अमीन बांग्लादेश प्रीमियर लीग में बरीसल बुल्स टीम की तरफ से खेला था और उन पर बीपीएल कॉन्ट्रैक्ट मनी का 50 फीसदी फाइन लगाया गया है। वहीं शब्बीर रहमान राजशाही किंग्स की तरफ से खेले थे और उन पर कॉन्ट्रैक्ट मनी का 30 फीसदी फाइन भी लगाया गया है। इसके साथ ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों को कड़ी वॉर्निंग भी दी है। आइए आपको बताते हें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों को क्या वॉर्निंग दी है।

Loading...

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इन दोनों खिलाड़ियों पहले 10 -10 लाख रुपये का फाइन लगाया और उसके बाद कहा कि अगर ऐसी हरकत दोबारा हुई तो वनडे क्रिकेट से ये दोनों ही खिलाड़ी सस्पेंड कर दिए जाएंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेशी क्रिकेटर्स को समझाते हुए कहा है कि वो इंटरनेशनल क्रिकेटर्स हैं और ऐसा काम करने से देश की छवि खराब हो रही है। आपको याद होगा इससे पहले बांग्लादेश की टीम से वर्ल्ड कप खेलने वाले रुबेल हुसैन पर भी रेप के गंभीर आरोप लगे थे। उन पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि बांग्लादेश के खिलाड़ी बार बार इस तरह की हरकतों को अंजाम देकर इपने मुल्क का नाम मिट्टी में मिला रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *