Breaking News

तो इसलिए महिलाओं को पसंद होता है कम उम्र के पुरुषों के साथ सेक्स

नई दिल्ली। ज्यादातर पुरूषों को अपने से बड़ी महिलाओं के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाना पसंद आता है। इसके पीछे पुरुषों के मानसिकता रहती कि उनसे बड़ी महिलाएं ज्यादा मैच्योर और जिम्मेदार होती हैं। इसलिए पुरुष अपने से उम्र में बड़ी महिलाओं की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। महिलाओं की अगर बात करे तो ये चीज उनमे उलटी देखनी की मिलती है। महिलाओं को खुद से कम उम्र के पुरुषों के साथ इंटिमेट होने में रूचि होती है।

कम उम्र के पुरुषों

महिलाएं कम उम्र के पुरुषों के साथ करना चाहती हैं सेक्स

ज्यादातर महिलाओं को अपने से कम उम्र के पुरुषों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना पसंद आता है। उनका मानना है की कम उम्र के पुरुषों के साथ रिलेश्न हैंडल करना ज्यादा आसान होता हैं। इस रिश्त में वे खुद को एक्सपर्ट मानती हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ मुख्य कारण बताने जा रहे हैं जिसके चलते महिलाएं कम उम्र के पुरुषों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं।

कम उम्र के पुरुष हर काम करते हैं पूछकर

महिलाओं का मानना है कि पुरुष अगर उनसे उम्र में छोटा है तो वह अपने काम के बारे मे उन्हें सही जानकारी देता है। अपने रिलेशन में महिलाओं को रिस्पेक्ट देने के लिए उनका पार्टनर हर काम पूछ कर करेगा।

Loading...

महिलाएं कम उम्र के पुरूषों को कर सकती इमोश्नली और फाइनेंशियली सपोर्ट 

महिलोओं को लगता है कि अगर पुरुष उम्र में छोटे हों तो वे उनके साथ ठीक तरीके से इमोश्नली अटैच हो पायेगीं। कम उम्र के पुरुषों के साथ महिलाओं का इमोश्नली और फाइनेंशियली बैंलेस अच्छा बनता है।

ऐसे पुरुष होते हैं ज्यादा जिम्मेदार

कुछ महिलाओं का ये भी कहना है कि कम उम्र के लड़के बड़ी उम्र के लड़को से ज्यादा जिम्मेदार होते हैं। उनको रिलेश्लशिप को लेकर काफी चिंता भी रहती है।

कम उम्र के लड़के लेते हैं ज्यादा दिलचस्पी

महिलाओं का मानना है कि कम उम्र के पुरुष प्रेम संबंध में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। जिस कारण महिलाएं छोटी उम्र के पुरुषों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि ज्यादातर महिलाओं को खुद से 5 से 8 साल छोटे पुरुष पसंद आते हैं। ऐसे पुरुषों के साथ वें जल्दी सेक्स रिलेशन बना लेती हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *